Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘सड़क 2’ को लेकर पूजा भट्ट...

‘सड़क 2’ को लेकर पूजा भट्ट ने कही ये बात, बोलीं संजय दत्त ने की पहल

वर्ष 1991 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक को लेकर चर्चा बनी हुई है। इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब एक बार फिर से इस कहानी को दर्शकों के सामने नए अंदाज में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2018, 10:52:59 IST

मुंबई: पिछले कुछ वक्त से वर्ष 1991 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘सड़क’ के रीमेक को लेकर चर्चा बनी हुई है। बता दें कि फिल्मकार महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब एक बार फिर से इस कहानी को दर्शकों के सामने नए अंदाज में पेश करने की तैयारी की जा रही है। अपनी इस आगामी फिल्म को लेकर अभिनेत्री और फिल्मकार पूजा भट्ट का कहना है कि फिल्म 'सड़क' के सह-कलाकार संजय दत्त ने इसकी अगली कड़ी को बनाने की पहल की थी।

दिल्ली हूपस्र्म की सह-मालकिन पूजा ने शुक्रवार को अपने फिल्म निर्माता पिता महेश भट्ट और लीग कमिश्नर रोहित बक्शी के साथ 3 एक्स 3 प्रो बास्केट बॉल लीग (3 बीएल)के संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। 'सड़क 2' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म रिलीज की घोषणा की है। हालांकि अब तक फिल्म की टीम और कलाकारों का कोई खुलासा नहीं किया गया है।

इस पर पूजा भट्ट ने कहा है कि, "फिल्म का प्रोडक्शन हाउस इसकी घोषणा करेगा। मैं बस इतना कह सकती हूं कि इसका निर्माण हो रहा है और मैं यह भी कहना चाहूंगी कि संजय दत्त ने इसकी पहल की थी।" 'सड़क 2' अगले साल 15 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Pooja Bhatt says Sanjay Dutt took initiative to make 'Sadak 2'