Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर...

‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर में फेंका गया बम!

करणी सेना सहित कई राजपूत समूहों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ और रानी पद्मिनी को ‘‘गलत तरीके’’ से दर्शाया गया है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Jan 2018, 14:12:01 IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाने वाले एक सिनेमाघर में आग लगाने की साजिश के तहत दो अज्ञात लोगों ने सिनेमा हॉल के अंदर पेट्रोल बम फेंक दिया। क्षेत्राधिकारी हरीश भदोरिया ने बताया कि बीती शाम यह घटना चंद्रा टॉकीज के अंदर हुई। यह सिनेमाघर उन तीन सिनेमाघरों में शामिल है जहां यह फिल्म दिखायी जा रही है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की अभी पहचान नहीं हो पायी है। अपराधी मोटरसाइकिल पर आये थे और उन्होंने पेट्रोल बम फेंककर वहां आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया सिनेमाघर के मालिकों ने बड़े नुकसान की रिपोर्ट नहीं की।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद फिल्म का प्रदर्शन कर रहे तीनों सिनेमाघरों चंद्रा, माया और कार्निवाल में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म अपने निर्माण के दौरान से ही विवादों में है।

करणी सेना सहित कई राजपूत समूहों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ और रानी पद्मिनी को ‘‘गलत तरीके’’ से दर्शाया गया है। हालांकि फिल्मकारों ने बार-बार इन आरोपों से इनकार किया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर में फेंका गया बम!petrol bomb attack on theater during padmaavat screeing