Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका चोपड़ा को PETA ने सुनाई...

प्रियंका चोपड़ा को PETA ने सुनाई खरी-खोटी, शाही शादी में जानवरों संग बदसलूकी का लगा आरोप

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 05 Dec 2018, 8:56:56 IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से 1 दिसंबर को और हिंदू रीति रिवाजों से शादी हुई। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है। प्रियंका ने अपनी शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चाहे मेहमानों को स्वागत हो या फिर उम्मेद भवन की सजावट, हर चीज का प्रियंका ने खास ख्यल रखा। निक भी जब हिंदू शादी के दौरान बारात लेकर पहुंचे तो किसी गाड़ी में नहीं बल्कि घोड़े पर बैठकर पहुंचे। अब इस मामले में पेटा इंडिया (People for the Ethical Treatment of Animals) ने अपना विरोध जाहिर किया है।

पेटा ने ट्वीट करते हुए लिखा है- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, शादियों के लिए घोड़ों को इस तरह से जंजीर से बांधने और चाबुक से कंट्रोल किया जाता है। घोड़ों को चुभने वाली चीजों से कंट्रोल में लिया जाता है। अब लोग अपनी शादियों में घोड़ों में बैठने से मना कर रहे हैं। आपको शादी की बधाई, लेकिन, अफसोस जानवरों के लिए ये बहुत खुशी का दिन नहीं था।

पेटा के इस ट्वीट पर प्रियंका या निक का कोई जवाब नहीं आया है। बता दें, यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में आतिशबाजी को लेकर भी फंस गई थीं। प्रियंका ने यह कहकर एक एड किया था कि उन्हें बचपन से ही अस्थमा है, वो लोगों से दिवाली पर आतिशबाजी ना करने को कह चुकी हैं, ऐसे में शादी में आतिशबाजी करने पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें आईं सामने

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने निक जीजू से जूता चुराई में बटोरे इतने रुपये

आज दिल्ली में है निक और प्रियंका का रिसेप्शन

प्रियंका-निक की शादी में परिणीति ने लगाए ठुमके

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रियंका चोपड़ा को PETA ने सुनाई खरी-खोटी, शाही शादी में जानवरों संग बदसलूकी का लगा आरोप PETA SNED A LEGAL NOTICE TO PRIYANKA CHOPRA TO MISBEHAVE WITH HORSES IN ROYAL WEDDING PETA SNED A LEGAL NOTICE TO PRIYANKA CHOPRA TO MISBEHAVE WITH HORSES IN ROYAL WEDDING