Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका और निक जोनस की शादी...

प्रियंका और निक जोनस की शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा ने किए दिलचस्प खुलासे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई में भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इनके रोके की रस्म निभाई गई, इसके बाद शाम को ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। लेकिन अब इनकी शादी के बारे में प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा बेसब्र नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 21 Aug 2018, 10:53:07 IST

नई दिल्ली: इन दिनों चारों ओर सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई में भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इनके रोके की रस्म निभाई गई, इसके बाद शाम को ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। प्रियंका और निक की जिंदगी में आए इस खूबसूरत पल के दौरान दोनों के परिवार वाले और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। लेकिन अब दोनों के चाहने वाले इनकी शादी से जुड़ी योजनाओं को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लेकिन इससे पहले इनकी शादी के बारे में प्रियंका की बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा बेसब्र नजर आ रहे हैं।

दरअसल जहां एक ओर चाहने वाले प्रियंका की शादी को लेकर उत्साहित हैं, वहीं दूसरी ओर छोटी बहन परिणीति भी अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं। बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने परिणीति ने सोशल मीडिया पर सवाल किया कि, "तो क्या परिणीति चोपड़ा, निक जोनस के जूते चुराएंगी?" परिणीति ने भी खुलकर उनके इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "हां बिल्कुल!!! मैंने तो पहले ही उनसे डील करना शुरू कर दिया है। और इस बात की गवाह प्रियंका चोपड़ा हैं।"

परिणीति के इस ट्वीट को देखकर लगता है कि प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अब देखना यह है कि आखिर कब इनकी शादी की तारीख सामने आती है। वैसे इसमें तो कोई शक नहीं है इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे शानदार शादियों में से एक होने वाली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Parineeti Chopra reveals interesting details about Priyanka Chopra-Nick Jonas wedding