Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका की शादी में निक जोनस...

प्रियंका की शादी में निक जोनस के जूते चुराने को तैयार परिणीति, खुद किया खुलासा

भारतीय शादियों में रिवाज है कि दुल्हन की छोटी बहनें अपने जीजाजी का जूता चुराती हैं और बदले में वो गिफ्ट या कैश की मांग करती हैं। जब तक उन्हें उनकी मनचाही चीज मिल नहीं जाती है वो जूता नहीं देती हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 21 Aug 2018, 23:45:01 IST

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोके की खबर सुनकर उन्हें बधाईयां मिलने लगी है। इस मौके पर प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा अपनी शूटिंग छोड़कर लखनऊ से मुंबई पहुंची थीं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने होने वाले जीजू निक जोनस के जूते चुराने की तैयारी कर ली है।

सगाई के बाद प्रियंका के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सबसे ज्यादा इंतजार उनकी बहन परिणीति को है, क्योंकि उन्हें जूते चुराई की रस्म में गिफ्ट जो मिलने वाला है। परिणीति से किसी ने सवाल किया कि वह प्रियंका की शादी में निक जोनस का जूता चुराएंगी। इस पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब दिया है- “जरूर!!! मैंने डील को लेकर उनके साथ बातचीत भी शुरू कर दी है। इसकी गवाह खुद प्रियंका चोपड़ा हैं।”

बता दें, भारतीय शादियों में रिवाज है कि दुल्हन की छोटी बहनें अपने जीजाजी का जूता चुराती हैं और बदले में वो गिफ्ट या कैश की मांग करती हैं। जब तक उन्हें उनकी मनचाही चीज मिल नहीं जाती है वो जूता नहीं देती हैं।

बता दें, प्रियंका और निक का रोका मुंबई में हुआ था, और उसके बाद पार्टी हुई थी। इस फंक्शन में प्रियंका के कुछ करीबी मित्र शामिल हुए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रियंका की शादी में निक जोनस के जूते चुराने को तैयार परिणीति, खुद किया खुलासा parineeti chopra planning for joota churai in nick priyanka wedding