Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, सुपरहीरो 'थॉर'...

पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

मिर्जापुर' के कालीन भईया उर्फ पकंज त्रिपाठी बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के बाद अब हॉलीवुड का रूख कर दिए हैं। जी हां ये खबर सुनकर आपको एक पल के लिए हैरानी हो सकती है लेकिन यह सब है कि न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो 'मिर्ज़ापुर' जैसी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के यादगार जलवे दिखाने के बाद, पंकज ने अब हॉलीवुड पर अपनी नजरें टिका दी हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Feb 2019, 8:08:00 IST

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' के कालीन भईया उर्फ पकंज त्रिपाठी बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के बाद अब हॉलीवुड का रूख कर दिए हैं। जी हां ये खबर सुनकर आपको एक पल के लिए हैरानी हो सकती है लेकिन यह सब है कि न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो 'मिर्ज़ापुर' जैसी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के यादगार जलवे दिखाने के बाद, पंकज ने अब हॉलीवुड पर अपनी नजरें टिका दी हैं। अब सुनने में आ रहा है कि पंकज त्रिपाठी जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड के बेहद चाहते एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ, मार्वल यूनिवर्स के एवेंजर्स के थॉर होंगे।

पिछले साल नवंबर में क्रिस हेम्सवर्थ अपनी पहली फ़िल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर सैम हारग्रेव की थ्रिलर फ़िल्म 'ढाका' की शूटिंग के लिए भारत आए थे। सैम एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर, एटॉमिक ब्लॉन्ड की दूसरी यूनिट के निदेशक रहे हैं। उन्होंने मुंबई और अहमदाबाद में फिल्म के मुख्य हिस्सों की शूटिंग की थी। इस फिल्म में कई दूसरे लोगों के अलावा गोलशिफ्ते फ़रहानी, डेविड हार्बर, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी भी हैं। 

सूत्रों के अनुसार पंकज त्रिपाठी  फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए बैंकॉक, थाईलैंड में फ़िल्म की कास्ट में शामिल होंगे। ऐसा पहली बार होगा कि पंकज त्रिपाठी किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रू के साथ किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करेंगे। पंकज त्रिपाठी परदे पर क्रिस के साथ एक अहम किरदार में नज़र आयेंगे। ढाका, एक थ्रिलर फ़िल्म है और इसे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ किया जायेगा।

ये भी पढ़ें:

नोरा फतेही का दिलकश डांस ने फिर से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Sonchiriya New Trailer: 'सोनचिड़िया' के दूसरे ट्रेलर में दिखा मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी का दम 

Video: विक्की कौशल ने किया रैप, रणवीर सिंह के 'गली बॉय' को किया प्रमोट

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन