Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड VIDEO: सपना चौधरी के गाने...

VIDEO: सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर अर्जुन रामपाल और शोएब इब्राहिम ने ऐसे किया डांस

जेपी दत्ता की 'पलटन' की स्टार-कास्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शनिवार को इसके लिए एक कॉन्सर्ट रखा गया था और कॉन्सर्ट के बाद स्टार कास्ट पार्टी के मूड में आ गई।

Swati Pandey
Swati Pandey 27 Aug 2018, 18:01:12 IST

नई दिल्ली: जेपी दत्ता की 'पलटन' की स्टार-कास्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शनिवार को इसके लिए एक कॉन्सर्ट रखा गया था और कॉन्सर्ट के बाद स्टार कास्ट पार्टी के मूड में आ गई। फिल्म में अर्जुन रामपाल और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी हैं। पार्टी में अर्जुन, दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर क्रेजी डांस किया।

शोएब ने डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा- ''जब आपके पार्टी के होस्ट शानदार हों तो आपको एनर्जी से भरपूर रहना ही पड़ता है।''

फिल्म में अर्जुन, दीपिका के अलावा जैकी श्रॉफ, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्द्धन राणे, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, मोनिका गिल भी हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध के बाद हुई घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की पृष्ठभूमि 1967 की है, जब भारतीय जवानों को चीन से सिक्किम के नाथूला पास की सुरक्षा करनी थी।

आपको बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर हर्षवर्द्धन राणे ने 50 दिन कीचड़ में शूटिंग की थी। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर अपने जूतों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'पिछले 50 दिन वह केवल कीचड़ में रहे, खून को महसूस किया और दुश्मनों से लड़ाई की, अब वह बड़े पर्दे पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है। पलटन की शूटिंग पूरी हुई।'

इस फिल्म में पहले अभिषेक बच्चन भी थे, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। किन्हीं निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read:

कैंसर से जंग जीतने के बाद 'हिंदी मीडियम 2' नहीं इस बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे इरफान खान

Raksha Bandhan 2018: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के परिवार ने ऐसे मनाई राखी

तैमूर ने बहन सारा और इनाया के साथ मनाया रक्षाबंधन, PHOTOS VIRAL

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: VIDEO: सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर अर्जुन रामपाल और शोएब इब्राहिम ने ऐसे किया डांस paltan promotion arjun rampal shoaib ibrahim dances on Sapna Chaudhary Teri Aakhya Ka Yo Kajal