Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. FRIDAY RELEASE: 'पलटन', ‘लैला मजनू’ और...

FRIDAY RELEASE: 'पलटन', ‘लैला मजनू’ और 'गली गुलियां' आज हो रही है रिलीज, कौन मारेगा बाजी

इस बार 3 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें अर्जुन रामपाल और सोनू सूद के अभिनय से सजी 'पलटन', फिल्मकार इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ और मनोज बाजपेयी की 'गली गुलियां' शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Sep 2018, 9:22:22 IST

नई दिल्ली: हर हफ्ते शुक्रवार को बॉलीवुड में कोई न कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है। लेकिन इस बार 3 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें अर्जुन रामपाल और सोनू सूद के अभिनय से सजी 'पलटन', फिल्मकार इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ और मनोज बाजपेयी की 'गली गुलियां' शामिल हैं। फिल्मी प्रेमियों के लिए इस हफ्ते कई विकल्प हैं। लेकिन कोई भी प्लानिंग करने से पहले चलिए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली 3 फिल्मों पर।

पलटन

बॉलीवुड फिल्मकार जे.पी.दत्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई का सामना कर रहे भारतीय सैनिकों के सशस्त्र बलों की कहानी बताती है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे और सिद्धार्थ कपूर जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह जे.पी. दत्ता की 11वीं फिल्म है।

लैला मजनू

मशहूर फिल्मकार साजिद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म लैला मजनू के विषय पर बनी पिछली फिल्मों से कुछ अलग है। कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट की गई इस फिल्म अविनाश तिवारी और तृप्ति डीमरी जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रही है।

गली गुलियां

फिल्मकार दीपेश जैन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में उन्हें एक मानसिक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। 'गली गुलियां' में मनोज के अलावा अभिनेता रणवीर शौरी, नीरज काबी और शहाना गोस्वामी ने भी भूमिकाएं निभाई हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Paltan, Laila Majnu and Gali Guleiyan in cinema halls today