Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी के निधन से पाकिस्तान भी...

श्रीदेवी के निधन से पाकिस्तान भी हुआ मायूस, इस तरह दी श्रद्धांजलि

श्रीदेवी का शनिवार की देर रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनकी मौत की खबरें आने के बाद देशभर में एक मायूसी का माहौल देखने को मिल रहा है। जहां एक फिल्मी हस्तियां इस खबर के बाद अभिनेता अनिल कपूर के घर पहुंच रही हैं, वहीं दूसरी ओर पड़ोसी...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 Feb 2018, 8:43:52 IST

कराची: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार की देर रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनकी मौत की खबरें आने के बाद देशभर में एक मायूसी का माहौल देखने को मिल रहा है। जहां एक फिल्मी हस्तियां इस खबर के बाद अभिनेता अनिल कपूर के घर पहुंच रही हैं, वहीं दूसरी ओर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी सहमें में है। श्रीदेवी के असामयिक निधन से पाकिस्तानी फिल्म जगत सकते में है। माहिरा खान, अली जफर, फवाद खान और इमरान अब्बास जैसी शख्सियतों ने बॉलीवुड अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है।

पिछले वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली खान ने कहा कि उन्होंने एक बार फिर से अपनी मां को खो दिया। पाकिस्तान की संघीय सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने भी कार्यक्रम के दौरान कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर से सभी दुखी हैं। उन्होंने उन्हें बहुमुखी प्रतिभा संपन्न अभिनेत्री बताया।

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए दुबई में मौजूद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों वकार युनूस और वसीम अकरम ने परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं। गौरतलब है कि श्रीदेवी दुबई अपने परिवार का एक निजी फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ पूरे कपूर परिवार के अलावा कई दोस्त उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी मौजूद थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Pakistani stars pay tribute to Bollywood Legend Sridevi