Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा...

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हत्या, पति ने ही मार दी गोली

पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हाल ही में हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके पति फैदा खान ने ही गोली मारी है। खबरों के मुताबिक लंबे समय से इन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसके बाद से ही रेशमा अपने पति का घर छोड़ खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिला में अपने माता-पिता के साथ ही रह रही थीं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Aug 2018, 12:26:14 IST

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर रेशमा की हाल ही में हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके पति फैदा खान ने ही गोली मारी है। खबरों के मुताबिक लंबे समय से इन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसके बाद से ही रेशमा अपने पति का घर छोड़ खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिला में अपने माता-पिता के साथ ही रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि, घरेलू विवादों के चलते रेशमा के पति ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। इस वारदात के बाद ही रेशमा के भाई ने फैदा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी।

रिपोर्ट के मुताबिक फैदा खान विदेशों में काम करता है और कुछ समय पहले ही वापस अपने देश लौटा था। बीते बुधवार को वह रेशमा को मनाने के लिए उनके घर पहुंचा था और उन्हें अपने साथ वापस ले जाना चाहता था। लेकिन रेशमा ने फैदा के साथ जाने के लिए साफ इंकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर फैदा ने रेशमा को गोली मार दी और मौके पर ही रेशमा की मौत हो गई।

गौरतलब है कि रेशमा को मशहूर पाकिस्तानी ड्रामा 'Zhobal Goluna' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह अपने लोकप्रिय पश्तो गानों के लिए भी खास पहचान बना चुकी हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Pakistani actress and singer Reshma shot dead