Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पाकिस्तान के मंत्री ने अभिनेत्रियों के...

पाकिस्तान के मंत्री ने अभिनेत्रियों के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, विवाद बढ़ा तो मांगी माफी

 मंत्री ने सिनेमा हॉल के अंदर और बाहर से अश्लील और भद्दे साइन बोर्ड हटाने के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनमें अर्धनग्न महिलाओं की तस्वीरें थीं। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 7:17:16 IST

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मंत्री ने दो अभिनेत्रियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के कारण भारी आलोचना झेलने के बाद माफी मांग ली है। समाचार पत्र डॉन के अनुसार, सरकार की अच्छी छवि बनाने की जिम्मेदारी संभालने वाले सूचना एवं संस्कृति मंत्री फय्यजुल हसन चोहान ने एक सार्वजनिक मंच पर फिल्म और स्टेज कलाकारों के खिलाफ बयान देकर खुद की छवि ही बिगाड़ ली।

समाचार पत्र के अनुसार, फिल्म और थियेटर कलाकारों के खिलाफ बयान देकर मंत्री को समाज के हर वर्ग की आलोचना झेलनी पड़ी। मंत्री ने सिनेमा हॉल के अंदर और बाहर से अश्लील और भद्दे साइन बोर्ड हटाने के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनमें अर्धनग्न महिलाओं की तस्वीरें थीं। मंत्री का बयान सोशल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फैलने के बाद हर तरफ उनकी आलोचना होने लगी।

पंजाब के वरिष्ठ मंत्री अलीम खान ने सार्वजनिक माफी मांगते हुए कहा, "चोहान नए मंत्री हैं, वे जल्दी सीख जाएंगे।"

इन प्रतिक्रियाओं के बाद चोहान ने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने बयान के लिए माफी मांगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान के मंत्री ने अभिनेत्रियों के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, विवाद बढ़ा तो मांगी माफी pakistan minister apology to actresses