Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड बेटी ने बिना किसी को बताए...

बेटी ने बिना किसी को बताए कर दिया ‘पाकीजा’ एक्ट्रेस गीता कपूर का अंतिम संस्कार

'पाकीजा' से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री गीता कपूर का शनिवार की सुबह एक वृद्धाश्रम में निधन हो गया। उनके परिवार के एक मित्र ने यह जानकारी दी। लेकिन अब 30 घंटों के बाद उनकी बेटी अराध्या उनका अंतिम संस्कार करने के लिए पहुंचीं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2018, 14:01:12 IST

मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म 'पाकीजा' से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री गीता कपूर का शनिवार की सुबह एक वृद्धाश्रम में निधन हो गया। उनके परिवार के एक मित्र ने यह जानकारी दी। लेकिन अब 30 घंटों के बाद उनकी बेटी अराध्या उनका अंतिम संस्कार करने के लिए पहुंचीं। अपने अंतिम समय तक गीता बेटे राजा का इंतजार करती रहीं। लेकिन वह अपनी मां से मिलने नहीं पहुंचा। गीता कपूर 67 वर्ष की थी और पिछले साल से वृद्धाश्रम में रह रही थीं। उनके निधन के बाद फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, "दुखद है कि अपने बच्चों को आखिरी बार देखने की उम्मीद में गीता कपूर का देहांत हो गया।"

खबरों के मुताबिक गीता कपूर की बेटी 30 घंटे के बाद उनके पास पहुंची और अशोक पंडित या रमेश तौरानी को कोई भी जानकारी दिए बिना अपनी मां अंतिम संस्कार कर आई। इस बात की जानकारी देते हुए अशोक पंडित ने कई ट्वीट किए। गौरतलब है कि गीता कपूर ने 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाकीजा' एवं 'रजिया सुल्तान' जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

अपने बच्चों द्वारा घर से निकाले जाने के बाद फिल्म निर्माता रमेश तौरानी और अशोक पंडित उनकी दवाओं का खर्च उठाते थे। गीता कपूर के बेटे राजा पेशे से एक कोरियोग्राफर है और उनकी बेटी एयर होस्टेस है। गाती को उनके बच्चे मई 2017 में गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में छोड़कर चले गए थे जिसके बाद, तौरानी और पंडित ने उन्हें अंधेरी पश्चिम के जीवन आशा वृद्धाश्रम में रखा। उन्होंने अपने बेटे पर बुरा बर्ताव करने और नियमित रूप से खाना न देने का आरोप भी लगाया था।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन