Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ ने बदली रिलीज...

‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ ने बदली रिलीज डेट, तो अब आर.माधवन लेंगे भंसाली की ‘पद्मावत’ से टक्कर

'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवादों में रहने के बाद अब 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर भंसाली की इस फिल्म के साथ टकराव से बचने के लिए अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ और सिद्धार्थ की ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट बदल दी..

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 24 Jan 2018, 9:46:24 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवादों में रहने के बाद अब 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर भंसाली की इस फिल्म के साथ टकराव से बचने के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। लेकिन अब अभिनेता आर.माधवन 'पद्मावत' को टक्कर देने के लिए आ रहे हैं। दरअसल उनकी ‘ब्रीद’ 26 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही हैं। हालांकि यह एक डिजिटल श्रृंखला है।

'पद्मावत' जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी जंग लड़ेगी, वहीं अमेजॅन प्राइम ओरिजनल पर एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज होने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्रीद' आप घर बैठे आराम से देख पाएंगे और इस अविश्वसनीय श्रृंखला का लुत्फ उठा पाएंगे। अमेजॅन प्राइम वीडियो की 'ब्रीद' देश की पहली साइकोलॉजिकल थ्रिलर श्रृंखला है। 'इनसाइड एज' की अपार सफलता के बाद अमेजॅन प्राइम वीडियो अपनी आगामी श्रृंखला 'ब्रीद' को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं। 'ब्रीद' एक त्रिभाषी श्रृंखला है और ऐसा पहली बार है जब अमेजॅन हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ अपनी श्रृंखला बना रहा है।

ब्रीद के ट्रेलर को हर जगह से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हो रही है और दर्शकों को रोमांचक ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। इसके बाद अब जनता बेसब्री से इस श्रृंखला को देखने का इंतजार कर रही है। 'ब्रीद' अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसे विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। 'ब्रीद' एक त्रिभाषी 8 एपिसोड की श्रृंखला के रूप में एक साथ 200 से ज्यादा देशों में प्रदर्शित होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘Padmaavat’ clash with R.Madhavan web series ‘Breathe’