Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Paala Pitta: महेश बाबू की फिल्म...

Paala Pitta: महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' का गाना 'पाला पिट्टा' हुआ रिलीज

महेश बाबू की अपकमिंग मूवी 'महर्षि' का नया गाना  'पाला पिट्टा' रिलीज हो गया है। अभी सुनिये-

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Apr 2019, 11:25:08 IST

Paala Pitta: महेश बाबू की अपकमिंग मूवी 'महर्षि' का नया गाना 'पाला पिट्टा' रिलीज हो गया। महेश बाबू ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। महर्षि में महेश बाबू का अलग अवतार देखने को मिलेगा। ट्विटर पर गाने का लिंक शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा है, ये रहा आप के लिए पाला पिट्टा।

हाल ही में, महेश बाबू भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। प्रतिमा का उद्घाटन हैदराबाद में किया गया था और फिर उसे वापस सिंगापुर ले जाया गया जहाँ उनके प्रशंसक वैक्स स्टेचू का दीदार कर सकेंगे।

महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म महर्षि उनके करियर की 25वीं फिल्म है। भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज के लड़के के किरदार में नज़र आएंगे।

महेश बाबू की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है। 

महर्षि का पहला लुक और टीज़र उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, फिल्म 9 मई 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित समेत इन सितारों ने दिया वोट

आयरन मैन और हल्क समेत इन सुपरहीरो को आवाज देते हैं ये इंडियन सेलिब्रिटी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।