Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. उमंग कुमार ने की सोनाली बेंद्रे...

उमंग कुमार ने की सोनाली बेंद्रे की तारीफ, कहा- वो फाइटर हैं

कैंसर की बीमारी के कारण सोनाली को 'जी-टीवी' पर प्रसारित होने वाले शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा था। वह इस बीमारी के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 22:42:58 IST

नई दिल्ली: फिल्मकार उमंग कुमार का कहना है कि कैंसर से लड़ाई लड़ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे एक मजबूत इंसान और योद्धा हैं। रियेलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के तीसरे सीजन में सोनाली फिल्मकार उमंग के साथ सह-निर्णायक के रूप में नजर आई थीं।

कैंसर की बीमारी के कारण सोनाली को 'जी-टीवी' पर प्रसारित होने वाले शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा था। वह इस बीमारी के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। उनके स्थान पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी को विवेक ऑबराय के साथ निर्णायक की भूमिका सौंपी गई है।

सोनाली के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करते हुए उमंग ने आईएएनएस से कहा, "मैं उन्हें बहुत याद करता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि वह एक योद्धा हैं। वह वापस जरूर आएंगी। मुझे लगता है कि इस शो के फिनाले से पहले लौटेंगी। जल्द ही ठीक हों सोनाली।"

उमंग ने कहा कि टीवी रियेलिटी शो में सोनाली की उपस्थिति उसके वातावरण को और भी अच्छा बना देती थी। वे दोनों सेट पर कई मुद्दों के बारे में चर्चा करते थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: उमंग कुमार ने की सोनाली बेंद्रे की तारीफ, कहा- वो फाइटर हैं omung kumar praised sonali bendre says she is fighter