Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. निमरत कौर ने रवि शास्त्री संग...

निमरत कौर ने रवि शास्त्री संग अफेयर की अफवाह को किया खारिज, कहा- कोरी कल्पना अधिक हानिकारक हो सकती है

सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर और टीम इंडिया के क्रिकेट कोच रवि शास्त्री के लिंकअप की खबरें छाई रहीं, लेकिन निमरत ने इन खबरों को बकवास बताया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Sep 2018, 22:08:37 IST

नई दिल्ली: सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर और टीम इंडिया के क्रिकेट कोच रवि शास्त्री के लिंकअप की खबरें छाई रहीं, लेकिन निमरत ने इन खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन उनका इशारा इन्हीं खबरों की तरफ था।

निमरत ने बिना किसी का नाम लिए मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया, ‘‘कोरी कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है।’’ उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘सच : मुझे रूट कनाल कराने की जरूरत हो सकती है। कल्पना : इसके सिवा आज अपने बारे में मैंने बाकी सबकुछ पढ़ा। अधिक सच : कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है। मंडे ब्लूज (सोमवार का बोझिलपन) होता है और मुझे आईसक्रीम पसंद है। तो चलिये बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के दिनों में आगे बढ़ते हैं।’’ बहरहाल शास्त्री ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

मुंबई मिरर की रिपोरिट के मुताबिक, रवि और निमरत पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। निमरत बहुत प्राइवेट पर्सन हैं इसलिए इस बात की खबर किसी को कानों कान नहीं हुई।

रवि और निमरत 2015 से पॉपुलर जर्मनी लग्जरी कार ब्रांड का चेहरा हैं। रवि ने 1990 में ऋतु सिंह से शादी की थी। शादी के 18 साल बाद उन्हें एक बेटी हुई थी। हालांकि शादी के 22 साल बाद दोनों अलग हो गए।

ऋतु से शादी से पहले रवि का नाम एक्ट्रेस अमृता सिंह से भी जुड़ा था।

Also Read:

रैपर टी-पैन अटलांटा एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार, सामान में बंदूक मिलने का मामला

'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: निमरत कौर ने रवि शास्त्री संग अफेयर की अफवाह को किया खारिज, कहा- कोरी कल्पना अधिक हानिकारक हो सकती है nimrat kaur rubbishes report of affair with ravi shastri