Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड निक जोनस ने साइन लैंग्वेज...

निक जोनस ने साइन लैंग्वेज में सबके सामने प्रियंका चोपड़ा को कहा I Love You

तलाक की खबरों के बीच निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बहुत रोमांटिक तरीके से I Love You कहा।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 16:09:23 IST

तलाक की खबरों के बीच निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बहुत रोमांटिक तरीके से I Love You कहा। प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में गई थीं। वहां स्टेज पर गाना गाते हुए निक ने साइन लैंग्वेज में प्रियंका से अपने प्यार का इज़हार किया। निक अपने भाइयों जॉ और केविन के साथ गाना गा रहे थे।

निक को प्रियंका की बोल्ड पर्सनैलिटी और चिल्ड आउट एटीट्यूड बहुत पसंद आया था, वहीं प्रियंका भी निक की फीमेल फैन फॉलोइंग से परेशान नहीं होतीं।

प्रियंका ने कॉन्सर्ट में जाने की एक्साइटमेंट को एक वीडियो के ज़रिए बताया था।

आपको बता दें कि हाल ही में एक मैगजीन ने दावा किया था कि निक और प्रियंका तलाक लेने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक- "निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी, लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए। वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे। वहीं निक का परिवार भी शादी को खत्म करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो।''

हालांकि प्रियंका के प्रतिनिधि ने इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने इन खबरों को अफवाह करार दिया था।

प्रियंका औन निक फिलहाल लॉस एंजेलिस में रह रहे हैं। निक 'जुमानजी' की तैयारी कर रहे हैं, वहीं प्रियंका खुद को अपने ससुरालवालों के साथ बिज़ी रखती हैं। प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं और इसमें प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई' में भी नज़र आ सकती हैं।

Also Read:

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा

DDLJ के इस फेमस सीन का इस्तेमाल कर सरकार ने जनता से की वोट की अपील

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Nick Jonas says I Love You to Priyanka Chopra in a Sign language

More From Bollywood