Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. निक जोनस ने चैट शो...

निक जोनस ने चैट शो में बताया कैसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा संग लव-स्टोरी

निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान प्रियंका संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Sep 2018, 15:58:23 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का अफेयर पिछले कुछ समय से चर्चा में है। दोनों की 18 अगस्त को प्रियंका के घर में रोका सेरेमनी भी हो गई, लेकिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर दोनों कब, कैसे मिले और कैसे उनकी लव-स्टोरी शुरू हुई। निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान प्रियंका संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी।

निक ने 'द टुनाइट शो' में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत में कहा- मैं और प्रियंका एक म्युचल दोस्त के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए। शुरुआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले।

निक ने कहा कि मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे। निक ने फॉलन को बताया, "हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही।"

कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा। निक ने बताया, "लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लग गया। इसलिए कहानी खुद ब खुद लिखती चली गई।"

निक ने कहा कि लगभग पांच महीने पहले ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "यह काफी जल्दी था, और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि यह सही है और हमने यह किया। हम बहुत खुश हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: निक जोनस ने चैट शो में बताया कैसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा संग लव-स्टोरी nick jonas reveals how love story with priyanka chopra started