Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अमरीका में दिए इंटरव्यू में निक...

अमरीका में दिए इंटरव्यू में निक जोनस ने बताया वो क्यों हैं प्रियंका चोपड़ा के करीब?

रविवार को निक के 26वें जन्मदिन पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वे निक के गाल चूम रहीं थीं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Sep 2018, 13:58:06 IST

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी गायक निक जोनस ने हाल ही में अमरीका में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की खूब तारीफ की। निक ने बताया कि परिवार के प्रति प्रेम और विश्वास के कारण प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे के करीब आए हैं। निक ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका से जुलाई में सगाई की थी। जेसन केनेडी को दिए इंटरव्यू में निक ने प्रियंका की प्रशंसा की और अपने रिश्ते की शुरुआत के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "वास्तव में जो चीज हम दोनों को जोड़ती है वह है हमारे परिवारों के प्रति हमारा प्यार और विश्वास और हमेशा उन लोगों को अहमियत देना जो आपके साथ रहने वाले हैं और हमने एक-दूसरे में यह गुण पाया। यह एक अच्छी चीज है और मैं उनके साथ अपना जीवन शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।"

निक ने उस वायरल वीडियो पर भी बात की जिसमें पिछले महीने मुंबई में रोका समारोह में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक की मां डेनिस जोनस एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही थीं। उन्होंने कहा, "यह बेशुमार प्यार है। हमने अच्छा समय बिताया, हम भारत गए थे और शानदार रोका समारोह आयोजित किया। इसे लगभग हमारे तथा उनके परिवार ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था।"

गायक ने इससे पहले अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि प्रियंका से उनकी पहली मुलाकात एक मित्र के माध्यम से हुई थी और उन्हें एक-दूसरे को समझने और इसके लिए निर्णय लेने में महीनों का वक्त लगा था। रविवार को निक के 26वें जन्मदिन पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वे निक के गाल चूम रहीं थीं। 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर आया सामने

Bigg Boss 12: जानिए पहले हफ्ते कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से रिलेशन की खबर सदमे में जसलीन के पिता

Bigg Boss 12: पहले दिन घरवालों के लिए विलेन बनीं शबा और सोमी

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अमरीका में दिए इंटरव्यू में निक जोनस ने बताया वो क्यों हैं प्रियंका चोपड़ा के करीब? nick jonas on said priyanka is close to my family