Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. निक जोनस ने संस्कृत में बोले...

निक जोनस ने संस्कृत में बोले थे मंत्र, होने वाले दामाद को लेकर पहली बार बोलीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते शनिवार को ही दोनों की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इसके बाद से ही इन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इनकी सगाई का फंक्शन पूरे भारतीय रीति-रिवाजों से आयोजित किया गया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 14:09:58 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते शनिवार को ही दोनों की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इसके बाद से ही इन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इनकी सगाई का फंक्शन पूरे भारतीय रीति-रिवाजों से आयोजित किया गया। अब इनके इस समारोह कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। प्रियंका और निक के फैंस बेसब्री से इनकी शादी के दिन का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इन्हीं खबरों के बीच अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अपने होने वाले दामाद निक जोनस के बारे में कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मधु चोपड़ा ने बातचीत के दौरान बताया कि, "रोके के दौरान हुई पूजा को निक ने बहुत एन्जॉय किया। उनके लिए यह सब बिल्कुल नया था, लेकिन फिर भी उन्होंने गंभीरता से ये सभी रस्में निभाई। हमारे पंडित जी उनसे जैसा कह रहे थे वह हर चीज वैसे ही कर रहे थे और साथ ही संस्कृत में बोले जा रहे सभी मंत्रों का उच्चारण सभी ढंग से कर रहे थे। उनके माता-पिता ने सभी चीजों को बहुत खूबसूरत निभाया। वे अच्छे लोग हैं।"

गौरतलब है कि, हर मां की तरह मधु चोपड़ा भी प्रियंका की शादी को लेकर हमेशा से परेशान रही हैं। लेकिन इसमें कोई दो राहें नहीं है कि प्रियंका ने हमेशा से ही अपने करियर को प्राथमिकता दी है। लेकिन अब जब प्रियंका की जिंदगी में वह खूबसूरत दिन आया है कि तो उनकी मां खुशी से झूम उठी हैं। इसे लेकर मधु चोपड़ा का कहना है कि, "प्रियंका हमेशा अपने करियर के लिए महत्वकांक्षी रही हैं। मैंने सिर्फ उनका साथ दिया है और मां होने के नाते उन्हें शुभकामनाएं दीं। मैं हमेशा उन्हें शादी के लिए बोलती रहती थी, लेकिन पिछले 2, 3 सालों से मैंने इस बारे में कुछ भी करना छोड़ दिया था। क्योंकि यह सब चीजे एक वक्त पर ही होती है।"

प्रियंका और निक की रोका और सगाई सेरेमनी भारतीय रीति-रिवाजों के साथ निभाई। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि हो सकता है कि इनकी शादी अमेरिका में आयोजित की जाए। हालांकि मधु चोपड़ा चाहती हैं कि दोनों की शादी भारतीय रिवाजों से ही हो। उनका कहा है कि, "मेरी बेटी जानती थी कि मैं शादी से पहले रोका करवाना चाहती हूं, तो उन्होंने कभी इसके लिए इंकार भी नहीं किया। मैं उस पर अपनी सोच जबरदस्ती थोपड़ा नहीं चाहती, लेकिन मैं चाहती हूं कि इनकी शादी भारतीय रीति-रिवाजों से हो। मेरी बस यही एक ख्वाहिश है। मैंने पूजा से रोके की शुरूआत की, जो मेरे लिए बहुत जरूरी था। मैं एक मॉडर्न मां हूं, लेकिन मेरे लिए ये सब कुछ भी बहुत अहमियत रखता है।"

निक को लेकर उन्होंने आगे कहा, "वह बहुत शांत हैं। एक अच्छे इंसान हैं और परिवार में सभी उनसे प्यार करते हैं। वह विनम्र और सभी की इज्जत करने वाले हैं। इससे ज्यादा एक मां को और क्या चाहिए होता है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Nick Jonas chanted Sanskrit mantras perfectly, Priyanka Chopra’s mother Madhu Chopra reveals