Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Netflix ने की 10 इंडियन ऑरिजिनल...

Netflix ने की 10 इंडियन ऑरिजिनल फिल्मों की अनाउंसमेंट, शाहरुख खान, करण जौहर ,जोया अख्तर जैसे बड़ी हस्तियां करेंगी प्रोड्यूस

सोमवार को नेटफ्लिक्स ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। अब इंडियन सिनेमा की कुछ बड़ी हस्तियां नेटफ्लिक्स के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स ने 10 नई ऑरिजिनल मूवीस अनाउंस की हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Apr 2019, 7:57:43 IST

सोमवार को नेटफ्लिक्स ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। अब इंडियन सिनेमा की कुछ बड़ी हस्तियां नेटफ्लिक्स के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं।  नेटफ्लिक्स ने 10 नई ऑरिजिनल मूवीस अनाउंस की हैं। इन बड़ी हस्तियों में शाहरुख खान(Shah Rukh khan), करण जौहर(Karan johar), अनुराग कश्यप(Anurag kashyap) और जोया अख्तर(Zoya Akhtar) शामिल हैं।

इन फिल्मों में कई जॉनर कवर किए जाएंगे। यह रोमांस से लेकर हॉरर तक सभी फिल्में होगीं। सृष्टि बहल आर्य, इंटरनेशनल ऑरिजिनल फिल्म, इंडिया, नेटफ्लिक्स ने एक बयान में कहा है कि- हमारे कल्चर, इतिहास के लिए भारत के पास कई पॉवरफुल कहानियां हैं। जिन्हें दुनिया की ऑडियन्स को बताना है। 

हमारे रचनाकारों की प्रतिभा और दृष्टि की गहराई हमें उन फिल्मों को बनाने में सक्षम बनाती है जो हमारी ऑडियन्स को पसंद आएंगी। हम भारत के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं के लिए एक घर बनना चाहते हैं, जहां उनकी कहानियां पहले से कहीं ज्यादा लोगों तक पहुंचती हैं। ”

इन 10 फिल्मों में घोस्ट  कहानियां शामिल हैं। फिल्ममेकर जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी स्पाइन चिलिंग कहानी सुनाने के लिए साथ आने वाले हैं। वहीं शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पुलिस वाले के अपने स्टूडेंट के लिए ट्रेनर बनने पर फिल्म बनाने वाले हैं।

शिरीष कुंद्रा भी Mrs Serial करके एक थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं। जिसमें एक पत्नी मर्डर करने के बावजूद अपने पति को निर्दोषी साबित करना चाहती है। इस फिल्म को फराह खान प्रोड्यूस करेंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक  करें।

Also Read:

सोनम कपूर ने करीना कपूर खान के सोशल मीडिया पर ना होने को लेकर कही ये बात

बीना काक ने सलमान खान की 'भारत' में नए लुक की फोटोज की शेयर

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood