Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया ने...

पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया ने बताया इस तरह उनके सिर पर अब 3 ताज हैं

नेहा को मिस इंडिया प्रतिभागियों की मेंटोरिंग करना पसंद है, वह तीन साल से यह भूमिका निभा रही हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 Apr 2019, 12:27:50 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था। लेकिन, अंगद बेदी से शादी रचाने और बेटी मेहर की मां बनने के बाद उनका मानना है कि उनके सिर पर अब तीन ताज हैं। अपनी शादी के पहली सालगिरह से ठीक एक महीने पहले अभिनेत्री ने जिंदगी में आए बदलाव के बारे में खुलकर बात की। नेहा ने पुणे में एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के लिए पश्चिमी क्षेत्र के प्रतिभागियों को जज किया। कार्यक्रम से इतर आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने बताया, "यह रोलर-कोस्टर राइड रहा है। पिछली बार मैं मिस इंडिया मेंटोर कर रही थी। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं पत्नी और मां बनने जा रही हूं। लेकिन, मैं एक साल बाद शादी भी कर चुकी हूं और मां भी बन चुकी हूं।"

नेहा ने कहा, "मैं हमेशा यह सोचती थी कि अपनी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत हूं। फिर अचानक से आपकी जिंदगी में यह सब हो जाता है, जो निश्चित रूप से आपके नजरिए से आपकी तुलना में ज्यादा अहम है। इसे बयां करना बहुत मुश्किल है। मैं अगर मां नहीं बनती तो शायद इसे कभी नहीं समझ पाती। मुझे लग रहा है कि मैं यहां प्रतिभागियों को मेंटोर करने के लिए सिर्फ मिस इंडिया के ताज के साथ नहीं आई हूं, जिसे मैंने 2002 में जीता था, बल्कि दो और ताज के साथ आई हूं..अब मेरे सिर पर तीन ताज हैं।"

नेहा को मिस इंडिया प्रतिभागियों की मेंटोरिंग करना पसंद है, वह तीन साल से यह भूमिका निभा रही हैं। 

 

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

भारत से सलमान खान का लुक आया सामने, 70 साल के बूढ़े आदमी के किरदार में आएं नजर

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक़्त!

न्यूयॉर्क में जैकलिन फर्नांडिस और प्रियंका चोपड़ा ने बिताया साथ वक्त, देखिए तस्वीर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood