Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कैसे मिली...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कैसे मिली उन्हें सफलता!

नवाजुद्दीन को कान्स फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म दिखाए जाने और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के धूम मचाने से ज्यादा बुद्धिमान व शिक्षित लोगों से तारीफें मिलना पसंद है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 05 Sep 2018, 18:08:35 IST

नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें उन लोगों से तारीफ पाना अच्छा लगता है, जो बुद्धिमान, शिक्षित और क्षेत्र के विशेषज्ञ हैं। नवाजुद्दीन को कान्स फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म दिखाए जाने और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के धूम मचाने से ज्यादा बुद्धिमान व शिक्षित लोगों से तारीफें मिलना पसंद है।

अभिनेता ने कहा, "मैं बुद्धिमान, शिक्षित और अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ लोगों द्वारा अपनी फिल्मों को सराहा जाना पसंद करता हूं। यह बात मेरे लिए ज्यादा मायने रखती है। आजकल, बेकार फिल्में भी बड़ी हिट बन जाती हैं, क्योंकि कई लोग कला की किसी समझ के बिना बस फिल्म देखने चले जाते हैं।" उन्होंने कहा, "सिनेमाघर से बाहर निकलते ही लोग भूल जाते हैं कि उन्होंने क्या देखा, लेकिन फिल्म हिट हो जाती है। यहां तक कि अगर सिर्फ दो बुद्धिमान लोग भी मेरी फिल्मों की तारीफ कर देंगे तो मैं खुश हो जाऊंगा।"

फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के अभिनेता ने साक्षात्कार के दौरान स्टेज कलाकार के रूप में काम करने से लेकर कान्स फिल्म महोत्सव में सराहना मिलने जैसी बातों को याद किया। उनका मानना है कि शुरुआती दिनों में किए गए संघर्ष की बदौलत बॉलीवुड में उन्हें बतौर अभिनेता पहचान बनाने में मदद मिली। 

इसे भी पढ़ें-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कैसे मिली उन्हें सफलता! nawazuddin told about his struggle and success