Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि के मौके...

मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी यादों को ताजा करते हुए पेश है कुछ खूबसूरत नग्में

बेहतरीन नग्में पेश करने वाले सुरों के सरताज मोहम्मद रफी ने 4 दशकों से भी लंबे वक्त तक दर्शकों के दिलों में अपना कब्जा जमाए रखा। लेकिन 31 जुलाई, 1980 को सभी की आंखे नम कर वह इस दुनिया को अलविदा कह गए।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 8:51:35 IST

नई दिल्ली: फिल्म में बेहतरीन नग्में पेश करने वाले सुरों के सरताज मोहम्मद रफी ने 4 दशकों से भी लंबे वक्त तक दर्शकों के दिलों में अपना कब्जा जमाए रखा। लेकिन 31 जुलाई, 1980 को सभी की आंखे नम कर वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। आज बेशक वह हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत नग्में आज भी उनकी यादों को ताजा कर देते हैं। उनके गाने आज भी अक्सर लोगों की जुबां से सुनने को मिल जाता है। उनके मधूर गानों से फिल्मी गलियारों में आज भी चमक बरकरार है।

मोहम्मद रफी अपने गानों की इतनी खूबसूरत सौगात अपने चाहने वालों को दे गए हैं कि इन्हें जितनी बार भी सुना जाए हर बार एक नई ताजगी सी महसूस होती है। आज उनकी पुण्यतिथि के मौके पर एक बार फिर रफी साहब की यादें ताजा करते हुए उनके कुछ बेहतरीन नग्में हम आपके सामने पेश कर रहे हैं।

क्या हुआ तेरा वादा

उड़े जब-जब ज़ुल्फें तेरी

आज मौसम बड़ा बेईमान है

शिरडी वाले सांई बाबा

ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mohammed Rafi’s best songs on his death date