Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'मित्रों' का नया गाना 'संवरने लगे'...

'मित्रों' का नया गाना 'संवरने लगे' हुआ रिलीज, दिखी जैकी भगनानी और कृतिका कामरा ब्यूटीफुल लव स्टोरी

'संवरने लगे' में आलसी और खुद की दुनिया में मस्त रहने वाले जय को अपने दोस्त और प्यार कृतिका कामरा की मदद से एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदलते हुए दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 23 Aug 2018, 15:09:42 IST

नई दिल्ली: पार्टी एंथम की धुन पर देश को थिरकाने के बाद, मित्रों के निर्माताओं ने फ़िल्म का दूसरा गीत 'संवरने लगे' रिलीज कर दिया है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें बॉलीवुड की नई जोड़ी जैकी भगनानी और नवोदित कृतिका कामरा के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है। 'संवरने लगे' में आलसी और खुद की दुनिया में मस्त रहने वाले जय को अपने दोस्त और प्यार कृतिका कामरा की मदद से एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदलते हुए दिखाया गया है।

जैकी भगनानी ने ट्विटर पर अपने नए गाने के लॉन्च किया।

जुबिन नौटियाल ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है, यह एक रोमांटिक   गीत है जिसे सुन कर दर्शक प्यार की भावनाओं में बहने से खुद को रोक  नहीं पाएंगे। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के पहले गीत 'द पार्टी इज ओवर नाओ'  अपने मज़ेदार लिरिक्स और यो यो हनी सिंह की रचना के साथ दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

ट्रेलर में खुशमिजाज जय अपने दोस्त और प्यार के साथ सपनों की दुनिया से निकल कर जीवन में उपलब्धि हासिल करते हुए नज़र आएंगे। फ़िल्म में प्यार, दोस्ती और हँसी मज़ाक सब कुछ एक ही समय पर देखने मिलेगा।

जैकी भगनानी फ़िल्म में टीवी की अभिनेत्री कृतिका कामरा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे जो इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन ककर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'मित्रों' का नया गाना 'संवरने लगे' हुआ रिलीज, दिखी जैकी भगनानी और कृतिका कामरा ब्यूटीफुल लव स्टोरी mitron sonh sanwarne lage release watch jackky bhagnani and kritika kamra love story