Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'मित्रों' से पहले कृतिका कामरा को...

'मित्रों' से पहले कृतिका कामरा को मिली थीं दो फिल्में, इस कारण नहीं बन पाई बात

'कितनी मोहब्बत है' की आरोही यानि कृतिका कामरा 'मित्रों' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। कृतिका का कहना है कि बॉलीवुड में डेब्यू करने के उन्हें रहले भी दो मौके मिले थे, लेकिन वह चूक गई थीं क्योंकि वह फिल्में बन ही नहीं पाईं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Sep 2018, 19:03:27 IST

नई दिल्ली: 'कितनी मोहब्बत है' की आरोही यानि कृतिका कामरा 'मित्रों' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ जैकी भगनानी हैं। कृतिका 'कुछ तो लोग कहेंगे' में डॉक्टर निधि के रोल में भी नजर आ चुकी हैं। कृतिका का कहना है कि बॉलीवुड में डेब्यू करने के उन्हें रहले भी दो मौके मिले थे, लेकिन वह चूक गई थीं क्योंकि वह फिल्में बन ही नहीं पाईं।

कृतिका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, "ईमानदारी से कहूं? इससे पहले मैं कुछ मौकों पर पदार्पण करने के बहुत नजदीक थी। मैंने फिल्में साइन कर लीं, फिल्म का काम शुरू होने ही वाला था और अंत समय में फिल्में नहीं बनीं। कभी-कभी फिल्में शुरू नहीं हो पाती हैं..मेरे अनुसार वे सभी वैसी थीं। मैं इसको लेकर बहुत सावधान थी कि मैं एक अच्छे निर्देशक, बेहतरीन पटकथा और ऐसे प्रोडक्शन हाउस, जिसमें आपको पता हो कि फिल्म बंद नहीं होगी, से पदार्पण करना चाहती थी। लेकिन मैंने पाया कि कभी-कभी बड़ी फिल्में भी शुरू नहीं हो पातीं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन यह मेरा अपना सफर है, और जब मुझे 'मित्रों' मिलने वाली थी, यह बहुत जल्दी में हुआ। मेरे फिल्म साइन करने के 15 दिनों के अंदर फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। अब जब मैं उस समय को याद करती हूं तो बड़ी खुशी से कहती हूं कि पहली फिल्म के लिए क्या-क्या हुआ, क्योंकि मैं अब गर्व से कह सकती हूं कि मैं ऐसी फिल्म कर रही हूं, जिसमें मैं विश्वास करती हूं।"

रिपोर्टर्स में अनन्या के किरदार से लोकप्रिय अभिनेत्री ने कहा, "महिला केंद्रित धारावाहिकों के लिए प्रसिद्ध टीवी के विपरीत फिल्में पुरुष-केंद्रित होती हैं, लेकिन पुरुष प्रधान माध्यम में भी मुझे बहुत अच्छा किरदार मिला है। इसलिए मैं वास्तव में 'मित्रों' से डब्यू कर बहुत खुश हूं।"

वर्तमान के अपने टीवी शो के बारे में उन्होंने कहा, "फिलहाल नहीं, मैं फिल्म में व्यस्त हूं और मैं इसके परिणाम का इंतजार करना चाहती हूं। मैं इसका प्रचार करना चाहती हूं। मैंने कई शो किए हैं और मैं लघु फिल्में करने में सक्षम हूं.. फिल्मी दुनिया में मेरी यह पहली परियोजना है और मैं बहुत उत्साहित हूं।"

गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित 'मित्रों' में जैकी भगनानी हैं और इसके डायरेक्टर 'फिल्मिस्तान' फेम नितिन कक्कड़ हैं। 'मित्रों' तेलुगू फिल्म 'पेल्ली चूपुलू' की रीमेक है।

Also Read:

रैपर टी-पैन अटलांटा एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार, सामान में बंदूक मिलने का मामला

'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'मित्रों' से पहले कृतिका कामरा को मिली थीं दो फिल्में, इस कारण नहीं बन पाई बात Mitron kritika kamra says she got two films but could not debut