Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना बहुत विनोदी स्वभाव की हैं...

कंगना बहुत विनोदी स्वभाव की हैं : मिष्ठी चक्रवर्ती

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' में अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मिष्ठी चक्रवर्ती ने कहा कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रानौत काफी विनोदी स्वभाव की हैं और शायद यह बात कम लोगों को पता है। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Jan 2019, 20:10:50 IST

मुंबई: फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' में अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मिष्ठी चक्रवर्ती ने कहा कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रानौत काफी विनोदी स्वभाव की हैं और शायद यह बात कम लोगों को पता है। मिष्ठी ने फिल्म निर्माण के तकनीकी पहलू की जानकारी के लिए भी कंगना की प्रशंसा की।

कंगना के साथ काम करने का अनुभव पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अधिकांश लोगों को नहीं पता होगा कि कंगना का सेन्स आफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। साथ ही वह काफी विनम्र और जमीन से जुड़ी इंसान हैं।"

उन्होंने कहा, "वह अपने काम को लेकर हमेशा गंभीर रहती हैं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि वह दबाव बनाती हैं..वह हमारे साथ घुलमिल गईं और मैंने उनके साथ वास्तव में अच्छे संबंध बनाए। अपने करियर की शुरुआत में मैंने उनके साथ काम करने की कल्पना भी नहीं की थी लेकिन मैं उन्हें एक प्रेरणा के रूप में देखती थी। वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं, केवल उनके अभिनय को देखकर ही काफी कुछ सीखा जा सकता है।" 

'मणिकर्णिका' झांसी की योद्धा रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कंगना बहुत विनोदी स्वभाव की हैं : मिष्ठी चक्रवर्ती misthi chakraborty on kangana ranavat