Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा...

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में बनाना चाहती हैं करियर

मिस दिवा मिस यूनिवर्स 2018 की विनर नेहल चुदासमा दिसंबर में बैंकॉक में होने वाली मिस यूनिवर्स-2018 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। हालांकि नेहल ज्यादातर ब्यूटी पेजेंट विनर्स की तरह बॉलीवुड में नहीं जाना चाहतीं। वह सिविल सर्विस की तैयारी क

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 16:45:08 IST

नई दिल्ली: मिस दिवा मिस यूनिवर्स 2018 की विनर नेहल चुदासमा दिसंबर में बैंकॉक में होने वाली मिस यूनिवर्स-2018 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। हालांकि नेहल ज्यादातर ब्यूटी पेजेंट विनर्स की तरह बॉलीवुड में नहीं जाना चाहतीं। वह सिविल सर्विस की तैयारी करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि है कि दिसंबर के बाद वह सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका बॉलीवुड में जाने का मन नहीं है।

नेहल ने आईएएनएस को फोन पर दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं ब्यूटी कॉन्टेस्ट के बाद भारतीय सिविल सेवा में जाने की तैयारी करूंगी, जो मेरा लक्ष्य है। मेरी फिलहाल बॉलीवुड जाने की कोई योजना नहीं है।"

सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार रात मुंबई में ग्रांड फिनाले में नेहल को विजेता घोषित किया और मिस दिवा यूनीवर्स इंडिया 2017 श्रद्धा शशिधर ने एनएससीआई डोम में उनकी सफलता पर उन्हें ताज पहनाया।

नेहल को एक्सरसाइज, एथलेटिक्स, डांसिंग और कुकिंग पसंद है।

क्या वह शुरू से ही ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतना चाहती थीं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं गुजराती परिवार से हूं इसलिए मॉडलिंग इतना आसान नहीं है। ऐसा करने वाली मैं अपने परिवार की पहली सदस्य हूं। इसके अतिरिक्त, मेरे लिए यहां तक आना बहुत मुश्किल रहा क्योंकि 13 वर्ष की उम्र में मैंने अपनी मां को खो दिया और इसके लिए अपने पिता को मनाना बहुत मुश्किल रहा है, लेकिन अब जब मैं यहां आ गई हूं तो वे मान गए हैं और मुझ पर गर्व करते हैं।"

उनकी प्रेरणा पूछने पर उन्होंने कहा, "अब तक भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं सभी सुंदरियां उनकी प्रेरणा हैं क्योंकि वे सभी महिलाएं दूसरी महिलाओं से बढ़कर थीं लेकिन मैं लारा दत्ता को अपना सबसे अच्छा मार्गदर्शक बताऊंगी।"

उन्होंने कहा, "भारत ने पिछले 18 साल से मिस यूनीवर्स का खिताब नहीं जीता है इसलिए मैं इसके लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हूं।"

Also Read:

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

Box Office Collection Yamla Pagla Deewana Phir Se: सनी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म डिजास्टर साबित हुई

Stree Box Office Collection: माउथ पब्लिसिटी और अच्छे रिव्यू का हुआ फायदा, डबल हुई 'स्त्री' की कमाई

 

 

 

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में बनाना चाहती हैं करियर miss diva miss universe india 2018 winner Nehal Chudasama is not interested in bollywood wants to do civil service