Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी मीशा को गोद में लिए...

बेटी मीशा को गोद में लिए मीरा राजपूत से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहिद कपूर, देखें PHOTOS

बुधवार को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। गुरुवार को शाहिद अपनी बेटी मीशा को लेकर अस्पताल पहुंचें।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 17:13:39 IST

नई दिल्ली: बुधवार को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। गुरुवार को शाहिद अपनी बेटी मीशा को लेकर अस्पताल पहुंचें। शाहिद ने मीशा को अपने गोद में लिया हुआ था। शाहिद और मीशा दोनों ने वहां मौजूद कैमरापर्सन को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मीशा पीले फ्रॉक में नजर आईं।

शाहिद इससे पहले 2016 में पिता बने थे। इसके बाद उन्होंने इसी साल की शुरुआत में बेटी मीशा की तस्वीर डालकर यह ऐलान किया था कि वो बड़ी बहन बनने वाली हैं। बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा को बधाई दे रहे हैं।

शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं। इसे श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद बेटे के जन्म के बाद सिर्फ एक हफ्ते की छुट्टी लेंगे, इसके बाद वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे।

'बत्ती गुल मीटर चालू' के अलावा शाहिद के पास 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक भी है, जिसकी शूटिंग वह दिल्ली में करेंगे। दिल्ली में मीरा का मायका है और खबरों के मुताबिक, मीरा भी शाहिद के साथ दिल्ली जा सकती हैं।

बुधवार को अस्पताल के बाहर मीरा की मम्मी बेला राजपूत, शाहिद की मम्मी नीलिमा अज़ीम और भाई ईशान खट्टर को भी देखा गया था।

Also read:

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजमौली के बेटे कार्तिकेय ने गर्लफ्रेंड पूजा से की सगाई, देखें PHOTOS

शाहिद कपूर के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हुए हैक, अलाउद्दीन खिलजी का हिमायती निकला हैकर

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बेटी मीशा को गोद में लिए मीरा राजपूत से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहिद कपूर, देखें PHOTOS misha kapoor shahid kapoor visits mira rajput in hinduja hospital