Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सिंगर मीका सिंह के घर में...

सिंगर मीका सिंह के घर में हुई लाखों की चोरी, गहने और कैश लेकर आरोपी फरार

मीका सिंह घर में चोरी की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि ओशिवारा में स्थित उनके घर से 2 लाख रुपए के गहने और 1 लाख कैश चोरी हो गया है। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली है और फिलहाल जांच की जा रही है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 10:15:12 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर मीका सिंह घर में चोरी की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि ओशिवारा में स्थित उनके घर से 2 लाख रुपए के गहने और 1 लाख कैश चोरी हो गया है। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली है और फिलहाल जांच की जा रही है। यह घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंलाग रही है। सीसीटीवी के मुताबिक ही कहा जा रहा है कि यह वारदात शाम को करीब 3 से 4 बजे की बीच हुी है। इसके बाद से मीका के घर में काम करने वालों और इस समय के बीच उनके घर आने जाने वाले सभी लोगों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

खबरों के मुताबिक पुलिस को मीका सिंह के साथ ही काम करने वाले एक पियानो आर्टिस्ट अंकित वासन पर संदेह है। वह पिछले 14 सालों से उनके साथ जुड़ा हुआ है। हालांकि अभी इस मामले की जांच चल रही है। कहा जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में वारदात के समय एक शख्स मीका सिंह के घर में घुसते और बाहर दिख रहा है।

गौरतलब है कि अंकित वासन दिल्ली के रहने वाले हैं। वह मीका सिंह के प्रोजेक्ट्स और लाइव शोज का आयोजन करते हैं। खबरों के मुताबिक मीका के मैनेजर ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि चोरी की घटना के बाद से ही अंकित का कुछ पता नहीं है। पुलिस के मुताबिक अंकित, मीका के अंधेरी में स्थित स्टूडियो के पास ही रहता है और वह कभी भी उनके घर आता जाता रहता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mika Singh robbed of Rs 3 lakh, police suspect his close aide