Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दुबई के जेल से रिहा हुए...

दुबई के जेल से रिहा हुए मीका सिंह, नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

भारतीय राजदूत ने बताया कि भले ही मीका को दुबई में गिरफ्तार किया गया था लेकिन पुलिस उन्हें अबू धाबी लेकर गई क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी का आवासीय वीजा था।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Dec 2018, 16:27:25 IST

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गिरफ्तार हुए गायक मीका सिंह को भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद रिहा कर दिया गया। उन पर यूएई में ब्राजील की 17 वर्षीया मॉडल ने कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने 'गल्फ न्यूज' को बताया कि अबू धाबी में भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार को मीका को रिहा कर दिया गया। वेबसाइट 'गल्फन्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक, सूरी ने कहा कि मीका को बाद में अदालत में पेश किया जा सकता है।

भारतीय राजदूत ने बताया कि भले ही मीका को दुबई में गिरफ्तार किया गया था लेकिन पुलिस उन्हें अबू धाबी लेकर गई क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी का आवासीय वीजा था।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

रणवीर सिंह से नहीं इस डायरेक्टर से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण

श्रीदेवी से मिलने पर हमेशा पैर क्यों छूते थे अनिल कपूर, जानिए वजह

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दुबई के जेल से रिहा हुए मीका सिंह, नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार mika singh came out from uae jail