Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के लिए होगी...

आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के लिए होगी 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रंग दे बसंती, दिल्ली -6, इत्यादि जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी आगामी फ़िल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" के जरिये एक भावनात्मक कहानी के साथ सामाजिक संदेश पेश करने के लिए तैयार है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 05 Mar 2019, 13:25:41 IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा कोयंबटूर में आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे। प्रसिद्ध योगी और आध्यात्मिक नेता जग्गी वासुदेव, जिन्हें अक्सर सद्गुरु के नाम से संदर्भित किया जाता है, वह सामाजिक और साथ ही पर्यावरणीय मुद्दों में एक सक्रिय आवाज रहे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर रिलीज करने के लिए तैयार हैं, और ऐसे में फिल्म निर्माता ने आध्यात्मिक नेता के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने का फैसला किया और उसी के लिए जल्द ही वह कोयंबटूर रवाना होंगे।

खुले में शौच और बलात्कार जैसे दो सामाजिक और प्रभावशाली मुद्दों पर आधारित फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में एक युवा लड़के और उसकी माँ की कहानी दिखाई जाएगी। फ़िल्म में नन्हे कान्हू का संघर्षपूर्ण सफ़र दिखाया जाएगा जो अपनी माँ की सुरक्षा के लिए शौचालय बनाने के अपने सपने को पूरा करना चाहता है, क्योंकि शौचालय की अनुपलब्धता के कारण उसकी माँ को एक बदसूरत घटना का सामना करना पड़ता है और देश के प्रधान मंत्री तक अपनी बात पहुंचाने के लिए संघर्ष करता है।

रंग दे बसंती, दिल्ली -6, इत्यादि जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी आगामी फ़िल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" के जरिये एक भावनात्मक कहानी के साथ सामाजिक संदेश पेश करने के लिए तैयार है। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है।राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood