Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. देखिए, राजकुमार राव और कंगना रनौत...

देखिए, राजकुमार राव और कंगना रनौत का मेंटल अंदाज? 'क्वीन' के बाद 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे साथ

क्वीन में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दोनों अदाकार अगली फिल्म में क्या कमाल दिखा पाते हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 06 Mar 2018, 7:27:39 IST

मुंबई: विकास बहल की फिल्म 'क्वीन' में अपनी अदाकारी से सभी को सम्मोहित करने वाली कंगना रनौत और राजकुमार राव फिर से फिल्म 'मेंटल है क्या' में साथ दिखाई देने जा रहे हैं। 'मेंटल है क्या' के बहुत ही अनोखे फर्स्ट लुक में काम करी रहीं कंगना जहां भेंगी दिखाई दे रही हैं, वहीं राजकुमार अपनी बीच की उंगली दिखा रहे हैं।

फिल्म निर्माता द्वारा साझा किए गए लुक को देखें, तो उन्होंने फर्स्ट लुक को शीर्षक दिया है, "वक्त है अपने अंदर के पागलपन को बाहर लाने का. क्योंकि अक्लमंदी पुरानी हो चुकी है।"

राजकुमार ने भी फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा है- "पागलपन आज के समय में सामान्य है। बेहद प्रतिभाशाली कंगना रनौत और मेरी पसंदीदा (निर्माता) एकता कपूर के साथ 'मेंटल है क्या'। आईए यह पागलपन की यात्रा शुरू करें। शैलेश आर. सिंह, बालाजी मोशन पिक्चर्स, रुचिका कपूर और कनिका ढिल्लों।"

इसके साथ उन्होंने लिखा, "यह समय अपने भीतर मौजूद पागलपन को बाहर लाने का है क्योंकि विवेक पर जरूरत से ज्यादा ध्यान दिया जाता है। पेश है कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत 'मेंटल है क्या' की पहली झलक।"

'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित है, जो इससे पहले 'साइज जीरो' जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की कहानी एक महिला के बारे में है, जो एक हत्यारी और एक मानसिक रूप से बीमार हो सकती है। फिल्म की कहानी मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करती है। क्वीन में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दोनों अदाकार अगली फिल्म में क्या कमाल दिखा पाते हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: देखिए, राजकुमार राव और कंगना रनौत का मेंटल अंदाज? 'क्वीन' के बाद अब 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे साथ mental hai kya first look rajkummar rao and kangana ranaut movie