Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण स्टारर...

मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'छपाक' की पहली फोटो शेयर की

मेघना गुलजार ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'छपाक' की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में दुपट्टा एसिड से जला हुआ है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Feb 2019, 13:04:30 IST

शादी के बाद दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवल लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होने वाली है। मेघना गुलजार ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक दुपट्टे पर एसिड की कुछ बूंदे गिरी हुई हैं। जिससे दुपट्टा जल गया है।

फोटो देखकर समझ आ रहा है कि यह दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' की है। फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। जो एसिड अटैक बंद करने के लिए ऑर्गनाइजेशन चलाती हैं। इस फिल्म में दीपिका बाकि फिल्मों की तुलना में कुछ अलग किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आने वाले हैं।

मेघना ने ही विक्रांत के फिल्म से जुड़ने की खबर दी थी। मेघना ने कहा था कि- फिल्म की कास्ट धीरे-धीरे साथ आ रही है। उन्होंने आगे कहा- मैं फिल्म 'गूंज' में विक्रांत के मरने का सीन देखकर फिल्म राजी के समय से ही उनके साथ काम करना चाहती थी।

लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में विक्रांत एक उत्तर भारतीय लड़के का रोल निभाने वाले हैं। जो एक्टर बनने से पहले प्रोफेशनल होता है। बाद में एसिड वॉयलेंस के खिलाफ एक कैंपेन चलाता है जहां उनकी मुलाकात लक्ष्मी से होती है।

छपाक को दीपिका पादुकोण को-प्रोड्यूस कर रही हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण संजय लीला बंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आईं थी। पद्मावत बॉक्सबॉस्टर हिट फिल्म रही। मेघना ने दीपिका को उसी वक्त छपाक के लिए लाइन कर लिया था। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सिंगल पेरेंटिंग पर बोले करण जौहर, कहा- यह बहुत डरावना होता है

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' लोगों को आ रही है पसंद, ऐसा मिल रहा है सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन