Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर-शाहिद को पीछे छोड़ मनोज वाजपेयी...

रणवीर-शाहिद को पीछे छोड़ मनोज वाजपेयी ने 'गली गुलीयां' के लिए जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

साइकलॉजिकल ड्रामा 'गली गुलीयां' 7 सितंबर को रिलीज होगी। दीपेश जैन की इस फिल्म के लिए मनोज बाजपेयी को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 13 Aug 2018, 15:36:35 IST

नई दिल्ली: साइकलॉजिकल ड्रामा 'गली गुलीयां' 7 सितंबर को रिलीज होगी। दीपेश जैन की इस फिल्म के लिए मनोज बाजपेयी को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया।

'इन द शैडोज' के नाम से पहचाने जाने वाले हिंदी ड्रामा को लगभग 20 अंतर्राट्रीय फिल्म समारोहों में दिखाया गया। इस फिल्म ने रविवार रात को मेलबर्न में स्पेशल जूरी मेंशन भी मिला।

बेस्ट एक्टर के लिए मनोज वाजपेयी के साथ पैडमैन के लिए अक्षय कुमार, संजू के लिए रणबीर कपूर, पद्मावत के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर और अक्टूबर के लिए वरुण धवन भी नॉमिनेट हुए थे।

मनोज का कहना है कि यह पुरस्कार जीतकर अच्छा लग रहा है। वह भी ऐसे समय में जब इतने सारे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया और वे सभी नामांकित थे।

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में मनोज ने कहा- फिल्म में मेरा रोल बहुत कॉम्प्लैक्स है। यह फिल्म बहुत मुश्किल है। हमारे डायरेक्टर दिपेश नए होने के बावजूद इतने अच्छे आइडिया के साथ आए, इतना चैलेंजिंग फिल्म बनाया और दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में लेकर गए।

लॉस एंजेलिस के दिपेश ने कहा- मैं सबको अपनी फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। इससे उन्हें पहले कभी ना मिला हुआ साइकलॉजिकल एक्सपीरियंस मिलेगा।
फिल्म में मनोज के अलावा रणवीर शॉरी, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी और चाइल्ड एक्टर ओम सिंह भी हैं।

Also Read: Sui Dhaaga Trailer: इमोशनल कर देगी ममता-मौजी की जर्नी, दिखेगा वरुण-अनुष्का का देसी अवतार

Also Read: Happy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रणवीर-शाहिद को पीछे छोड़ मनोज वाजपेयी ने 'गली गुलीयां' के लिए जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड Manoj Bajpayee won Best Actor at IFFM for Gali Guleiyan