Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तो इसलिए मनोज बाजपेयी चाहते हैं...

तो इसलिए मनोज बाजपेयी चाहते हैं बिना किसी कांट-छांट के रिलीज हो 'लव सोनिया'

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म ‘लव सोनिया' को लेकर उम्मीद जताई है कि केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) बिना किसी भी हिस्से में कांटे-छांटे किए इसे पास कर देगा। बता दें कि उनकी यह महिला तस्करी और देह व्यापार पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 23 Aug 2018, 6:57:27 IST

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों कुछ ही ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिन्हें सेंसर बोर्ड बिना कोई कट लगाए पास कर दे। ऐसे में अब अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म ‘लव सोनिया' को लेकर उम्मीद जताई है कि केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) बिना किसी भी हिस्से में कांटे-छांटे किए इसे पास कर देगा। बता दें कि उनकी यह महिला तस्करी और देह व्यापार पर आधारित है। मनोज ने मंगलवार को कहा, "लव सोनिया' महिला तस्करी पर आधारित फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि हमारा सेंसर बोर्ड जितनी जल्दी हो सकेगा, फिल्म को पास कर देगा।“

उन्होंने आगे कहा, “मैं सेंसर बोर्ड से फिल्म के किसी भी हिस्से को नहीं काटने के लिए आग्रह करना चाहूंगा क्योंकि महिला तस्करी हमारे समाज का बहुत बड़ा मुद्दा है और यह एक भयानक अपराध है।" मनोज ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अगर 'लव सोनिया' बिना किसी कांट-छांट के रिलीज होगी, तो जो भी इसे देखेगा, वह फिल्म के विषय से प्रभावित और विचलित होगा। यह दर्शकों को इस मुद्दे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी। इसलिए इसे बिना किसी कांट-छांट के रिलीज करना जरूरी है ताकि लोग महिला तस्करी के बारे में जान सकें, जहां छोटी लड़कियों को वेश्यावृत्ति के धंधे में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।"

अभिनेता का कहना है कि टीम ने वास्तव में अच्छी फिल्म बनाई है। उनके कई निर्देशक दोस्तों ने फिल्म को देखा है और सराहा है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी फिल्म सराही गई है। मनोज ने कहा कि हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर फिल्म देखने के बाद दो-तीन घंटे तक कुछ बोल नहीं पाई थीं। ऐसा प्रभाव है इस फिल्म का। तबरेज नूरानी निर्देशित 'लव सोनिया' में मनोज वाजपेयी, मृणाल ठाकुर, फ्रीडा पिंटो, अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और साई तमहान्कर खास भूमिकाओं में हैं। फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Manoj Bajpayee hopes censor board clears ‘Love Sonia’ without cuts