Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Manmarziyaan Box Office Collection Day 3:...

Manmarziyaan Box Office Collection Day 3: वीकेंड का भी फिल्म को नहीं मिला फायदा, जानें कितना हुआ कलेक्शन

अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर 'मनमर्जियां' को वीकेंड का कुछ खास फायदा नहीं मिला।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 17 Sep 2018, 16:51:41 IST

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर 'मनमर्जियां' को वीकेंड का कुछ खास फायदा नहीं मिला। 14 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिनों में 14.33 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने रविवार को 5.70 करोड़ रूपये कमाए। शुक्रवार को फिल्म ने 3.52 करोड़ रूपये और शनिवार को 5.11 करोड़ रूपये का बिजनेस किया था।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी। तरण ने लिखा- ''मनमर्जियां का वीकेंड धीमा रहा। दूसरे दिन की कमाई में 45.17% की बढ़ोत्तरी थी, लेकिन तीसरे दिन 11.55% ही रहा। पॉपुलर जॉनर और म्यूजिक के कारण वीकेंड का बिजनेस अच्छा होना चाहिए था। शुक्रवार 3.52 करोड़, शनिवार 5.11 करोड़, रविवार 5.70 करोड़। कुल: 14.33 करोड़ रूपये। भारत।''

'मनमर्जियां' के साथ 'मित्रों' और 'लव सोनिया' भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मनमर्जियां' का क्रेज ज्यादा नजर आ रहा है। 'मनमर्जियां' से अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर दो साल बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

फिल्म' की कहानी एक लड़की रूमी (तापसी पन्नू) की है, जिसकी लाइफ में एक लड़का है विकी संधु (विक्की कौशल), जो एक DJ है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन कुछ कारणों से रूमी की शादी रॉबी (अभिषेक बच्चन) से हो जाती है।

Also Read:

Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood