Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मनीष गोपलानी जल्दी ही इस शो...

मनीष गोपलानी जल्दी ही इस शो में नेगेटिव रोल में आएंगे नजर

'थपकी प्यार की' और 'डिटेक्टिव दीदी' जैसे टीवी धारावाहिक में नायक का किरदार निभा चुके अभिनेता मनीष गोपलानी छोटे पर्दे पर अपना नकरात्मक अवतार दिखाने के लिए उत्सुक हैं। वह 'आप के आ जाने से' में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Mar 2019, 12:16:10 IST

नई दिल्ली: 'थपकी प्यार की' और 'डिटेक्टिव दीदी' जैसे टीवी धारावाहिक में नायक का किरदार निभा चुके अभिनेता मनीष गोपलानी छोटे पर्दे पर अपना नकरात्मक अवतार दिखाने के लिए उत्सुक हैं। वह 'आप के आ जाने से' में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

मनीष ने एक बयान में कहा, "एक अभिनेता के रूप में मैं चुनौतीपूर्ण किरदार भी देख रहा हूं। इससे पहले मैंने पुलिस अधिकारी, एक पागल आशिक और एक वफादार बेटे का किरदार निभाया है। अब मैं नकरात्मक किरदार निभाने को लेकर उत्सुक हूं। यह मजेदार और एक नया अनुभव होगा।"

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं घुंघरू नाम का किरदार निभा रहा हूं। वह मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति होने का दावा करता है, लेकिन वह बदला लेने के लिए आया है। इससे साहिल (अभिनेता करण जोटवानी) और वेदिका (सुहासी धामी) की जिंदगियों में कई संकट आते हैं।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Manish Goplani excited to play 'pure negative character': मनीष गोपलानी जल्दी ही इस शो में नेगेटिव रोल में आएंगे नजर