Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पीएम मोदी के बाद अब एम....

पीएम मोदी के बाद अब एम. एस बिट्टा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, आतंकी हमले में गंवाया था पैर

आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम 'जिंदा शहीद' होगा। फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 May 2019, 17:11:09 IST

अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। 1990 के दशक में एक जानलेवा हमले से बचने के बाद वह चर्चा में आए थे।

वह राजनीति में भी शामिल हुए , लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति को छोड़ आतंकियों को सजा दिलाने और सैनिकों के परिवार की सहायता करने को ही अपनी जिंदगी का मकसद बना लिया।

इस फिल्म का शीर्षक है 'जिंदा शहीद', जिस पर फिल्म के निर्माता शैलेंद्र सिंह और प्रिया गुप्ता जल्द ही काम की शुरुआत करने वाले हैं। साल 2020 में इसकी शूटिंग शुरू होगी।

निर्माता शैलेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा, "एम.एस. बिट्टा एक जीवित किंवदंती हैं। उनकी कहानी को बताया जाना चाहिए जिससे देश के 60 करोड़ युवाओं को प्रेरणा मिल सकें। हम एम.एस. बिट्टा के शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन्होंने उनकी कहानी को बताने को लेकर हम पर यकीन किया। यह फिल्म बॉलीवुड के लिए एक गेम-चेंजर साबित होगी।"

फिल्म की शुरुआत करने से पहले बिट्टा, सिंह और गुप्ता ने मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में आकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

(इनपुट-आईएएएस)

Also Read:

सांसद बनीं बंगाली एक्ट्रेसस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पार्लियामेंट के बाहर फोटो क्लिक कराने की वजह से हुईं ट्रोल

80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन