Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मणिकर्णिका: सोनू सूद ने कंगना रनौत...

मणिकर्णिका: सोनू सूद ने कंगना रनौत को दिया जवाब, कहा- वो खेल रही हैं महिला कार्ड

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर कंगना रनौत और सोनू सूद के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पहले कंगना ने सोनू पर आरोप लगाए थे और अब सोनू ने भी कंगना को करारा जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Sep 2018, 18:36:35 IST

नई दिल्ली: 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर कंगना रनौत और सोनू सूद के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पहले कंगना ने सोनू पर आरोप लगाए थे और अब सोनू ने भी कंगना को करारा जवाब दिया है। पहले कंगना ने कहा कि फिल्म से सोनू बाहर हो गए हैं क्योंकि वह महिला डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते। इस पर अब सोनू ने कहा है कि उन्हें महिला डायरेक्टर के साथ काम करने में कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन अयोग्य के साथ काम करने में है।

सोनू ने कहा- ''कंगना अच्छी दोस्त थीं और हमेशा रहेंगी, लेकिन हमेशा वुमेन कार्ड खेलना सही नहीं है। डायरेक्टर का जेंडर होना मायने नहीं रखता। योग्यता रखता है। इसमें कंफ्यूज नहीं होना चाहिए। मैंने फराह खान के साथ काम किया है, जो योग्य महिला डायरेक्टर हैं। मेरे और फराह के बीच बहुच अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता है। हम आज भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।''

दरअसल, कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि कंगना फिल्म की मेकिंग में दखलअंदाजी कर रही हैं। वह लगातार सोनू को निर्देश देती थीं कि क्या करना है और क्या नहीं। उसके बाद उन्होंने डायरेक्टर की जगह ले ली और वह सोनू के कुछ सीन काटना चाहती थीं। यह सब सोनू को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

कंगना ने कहा था कि उन्हें फिल्म में सोनू के लुक से भी परेशानी है। वह सिम्बा की शूटिंग में ज्यादा समय दे रहे हैं और उसके लिए उन्होंने अपने बाल स्पाइक करा लिए थे। पीरियड फिल्म के लिए स्पाइक बाल कौन रखता है।

कंगना ने यह भी कहा था कि सोनू ने फिल्म में अपने लिए कुश्ती का सीन खुद लिखा था, जिसकी जरूरत नहीं थी। उन्होंने और डायरेक्टर्स ने ऐसे कई सीन शूट किए, जो स्क्रिप्ट में नहीं थे। बाद में लेखकों ने सीन को हटा दिया। क्या यह भी मेरी गलती थी? क्या मैं यह फिल्म लिख रही हूं? वह चाहते थे कि फिल्म में कुश्ती का सीन रखा जाए क्योंकि उसके लिए उन्होंने 4 महीने अपनी बॉडी बनाई थी। मुझे कैसे पता होगा कि मेरे पीठ पीछे क्या हो रहा है? जब राइटर्स ने फिल्म देखी तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह सीन नहीं चाहिए।

'मणिकर्णिका' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

Stree Collection Day 1: पहले दिन राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई, जानें कलेक्शन

इंदौर में सलमान खान के पुश्तैनी घर पहुंचे आयुष और वरिना, वीडियो देखकर भावुक हुए दबंग खान

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मणिकर्णिका: सोनू सूद ने कंगना रनौत को दिया जवाब, कहा- वो खेल रही हैं महिला कार्ड manikarnika : the queen of jhansi sonu sood says he cannot work with incompetent director