Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश का कंगना...

मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश का कंगना को लेकर खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज से पहले और अब रिलीज के बाद भी कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है। एनटीआर डॉयरेक्टर क्रीश ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों इस फिल्म को उन्हें बीच में ही छोड़ना पड़ा।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Jan 2019, 15:16:00 IST

नई दिल्ली: कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज से पहले और अब रिलीज के बाद भी कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है। एनटीआर डॉयरेक्टर क्रीश ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों इस फिल्म को उन्हें बीच में ही छोड़ना पड़ा। सिर्फ इतना ही नहीं सोनू सूद ने भी क्यों इस फिल्म को बीच में छोड़ा इस बात को लेकर भी उन्होंने खुलासा किया है। साथ ही साथ उन्होंनें कंगना और फिल्म में उनकी डॉयरेक्शन को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि कंगना ने इस फिल्म में अपनी मनमानी की है। फिल्म के दूसरे किरदार के रोल काटे गए और कंगना ने अपने रोल को ज्यादा महत्व दिया।

कंगना ने खुद को फिल्म के तकरीबन 90 फीसदी फ्रेम में रखा है। बाकी किरदार छिटपुट तौर पर नज़र आते हैं। कई किरदारों को कम समय के लिए रखा गया है, जिससे वो जमने से पहले ही उखड़ जाते हैं। ये फिल्म पहले से ही विवादों में रही है। कंगना और फिल्म के डायरेक्टर क्रिश के बीच कुछ खटपट की खबरें आई थीं। फिर फिल्म के सेट से एक क्लैप की फोटो वायरल हुई, जिस पर डायरेक्टर के खाने में कंगना का नाम लिखा नज़र आ रहा था। फिर सोनू सूद ने अपने हिस्से की शूटिंग करने के बाद फिल्म छोड़ दिया।

उनके जाने का कारण कंगना ने ये बताया कि सोनू को किसी महिला डायरेक्टर के साथ काम करने में इशूज़ है, इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी। अब तक इस फिल्म से जुड़े सभी विवादों पर सिर्फ कंगना का एकतरफा वर्जन ही सुनने को मिला था। लेकिन ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज़ के बाद उसके ओरिजनल डायरेक्टर क्रिश ने इस पूरे मामले पर खुलकर बातचीत की है और कंगना के मीडिया में दिए कई बयानों को झूठा साबित कर दिया।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए क्रिश ने बताया कि ये फिल्म जो, प्लान की गई थी, वैसी नहीं बनी है. फिल्म अच्छी है लेकिन उन्होंने जो सोचा था, उससे अलग है। कंगना ने फिल्म को देखने के बाद इसमें कई सारी कमियां बताईं। उन्होंने ये भी कहा कि प्रोड्यूसर्स ने कहा है कि ये फिल्म किसी भोजपुरी फिल्म जैसी लग रही है। इस बात ताज्जुब करते हंसते हुए क्रिश ने कहा कि प्रोड्यूसर्स ने उनका पुराना काम देखा है।

दोनों की इस बात पर काफी बहस भी हुई लेकिन कंगना चीज़ों को अपने हिसाब से करना चाहती थीं, जिसमें कृष कुछ कर नहीं सकते थे। इसके बाद बात कुछ सीन्स को दोबारा शूट करने की हुई। तय हुआ कि सात दिन एक्सट्रा शूट किया जाएगा। लेकिन फिर उन्हें बाकी एक्टर्स के किरदारों की उम्र से दिक्कत होने लगीं। उन्होंने मणिकर्णिका के अलावा हर किरदार को छोटा करने को कहने लगीं। उन्हें मिष्ठी चक्रवर्ती के क्लोज़ अप सीन्स से आपत्ति हो गई।

ये भी पढ़ें:

Manikarnika Box Office collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन की 8.75 करोड़ की कमाई

Thackeray Box Office Collection Day 1: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म की अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने

साक्षी भट्ट के रिसेप्शन से आलिया भट्ट, शाहरुख खान और रणवीर सिंह की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

आलिया भट्ट की बहन के रिसेप्शन पार्टी में सलमान, आमिर, अक्षय, अनिल सहित बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Manikarnika: The Queen of Jhansi': Director Krish walked out due to these reason: मणिकर्णिका को-डॉयरेक्टर क्रिश का कंगना को लेकर खुलासा, पढ़िए पूरी खबर