Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'मणिकर्णिका..' 500 करोड़ रुपये से ज्यादा...

'मणिकर्णिका..' 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी : मिष्टी

मिष्टी चक्रवर्ती ने फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की बचपन की साथी काशी की भूमिका निभाई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Jan 2019, 15:11:52 IST

मुंबई: 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में काशीबाई की भूमिका निभाने वाली मिष्टी चक्रवर्ती का कहना है कि वह फिल्म उद्योग में नंबर गेम में यकीन नहीं करती हैं लेकिन आजकल चलन ऐसा है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने उम्मीद जताई है कि नई फिल्म 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी। मिष्टी यहां दिलीप साहू के फ्लाइकिंग फिल्म एकेडमी के लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं। 'मणिकर्णिका..' ने जहां शुक्रवार को धीमी शुरुआत की, वहीं दूसरे दिन शनिवार को इसने 18.1 करोड़ रुपये की कमाई की। 

मिष्टी ने कहा, "मैं कमाई के आधार पर आकलन करने में यकीन नहीं करती लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा करने की जरूरत है क्योंकि यह ट्रेंड है। हम एक फिल्म की सफलता का आकलन उसकी कमाई के हिसाब से करते हैं तो व्यक्तिगत तौर पर भले ही इसमें यकीन करूं या न करूं, यह हमारी जरूरत है। मैं खुश हूं कि फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की और मैं चाहती हूं कि यह 500 करोड़ रुपये की कमाई पार कर जाए।" 

अभिनेत्री ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई हर भारतीय के दिल में रहती हैं तो इसका हिस्सा बनने पर उन्हें गर्व है। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। मिष्टी ने फिल्मकार सुभाष घई की फिल्म 'कांची : द अनब्रेकेबल' से बॉलीवुड में आगाज किया था। 

Also Read:

यहां पढ़ें 'मणिकर्णिका' का रिव्यू

जानिए मणिकर्णिका का अब तक का कलेक्शन

मणिकर्णिका के निर्देशक कृष और कंगना में जबरदस्त वॉर

रणवीर के पुलिसवालों की गोद में चढ़ने से पब्लिक नाराज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood