Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कास्टिंग काउच पर मंदिरा बेदी ने...

कास्टिंग काउच पर मंदिरा बेदी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- दोनों लोग होते है जिम्मेदार

फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों का कहना है कि फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनका यौन शोषण किया गया है। अब इस मामले में अभिनेत्री मंदिरा बेदी का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कास्टिंग काउच में कभी सिर्फ एक की ही गलती नहीं हो सकती।

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 31 Jan 2018, 21:45:21 IST

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कास्टिंग काउच की खबरों को खुलासा होता रहता है। पिछले कुछ वक्त से फिल्मी हस्तियां भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में खुलकर सामने आ रही हैं। कई लोगों का कहना है कि फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनका यौन शोषण किया गया है। अब इस मामले में अभिनेत्री मंदिरा बेदी का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कास्टिंग काउच में कभी सिर्फ एक की ही गलती नहीं हो सकती। उन्होंने कहा, यह तभी हो सकता है जब दोनों लोग राजी हो। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह लंबे समय से इस इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं। और इस दौरान आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ जब किसी ने भी उनसे इस तरह के फेवर की मांग की हो।

मंदिरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैं पिछले 23 सालों से इस इंडस्ट्री में हूं। इस दौरान मैं कभी ऐसी स्थिति में नहीं पहुंची कि मुझे ऐसा कोई ऑफर दिया जाए। आप किसी एक शख्स को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। कास्टिंग काउच ऐसी कोई चीज नहीं है कि कोई भी आपको आकर बोले कि आओ कॉम्प्रोमाइज करो। यहां सामने वाले की भी रजामंदी होती है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस इंडस्ट्री में हमेशा से ही टू-वे प्रोसेस रहा है। लोग यहां रहने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं।" गौरतलब है कि दूरदर्शन के धारावाहिक 'शांति' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मंदिरा को कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा वह होस्ट के रुप में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह वेब सीरीज ‘वोडका डायरीज’ में नजर आ रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mandira Bedi says Casting couch is a two-way street, you can’t blame only one person