Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अर्जुन कपूर के साथ क्रिस्चियन वेडिंग...

अर्जुन कपूर के साथ क्रिस्चियन वेडिंग पर बोली मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर के साथ क्रिस्चियन वेडिंग करने की बात पर बोलीं मलाइका अरोड़ा। कहा-सब अफवाह है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Mar 2019, 6:41:33 IST

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दोनों को हमेशा साथ में देखा जाता है। दोनों साथ में डिनर या पार्टी में जाते हुए भी नजर आते हैं। इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के क्रिस्चियन वेडिंग की खबरें आ रही थीं। मगर इन खबरों से मलाइका अरोड़ा ने इनकार कर दिया है। हाल ही में दि एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर के साथ चर्च वेडिंग की खबरों से मलाइका ने साफ इनकार कर दिया है।

अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में दिए इंटरव्यू में जब मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ चर्च वेडिंग के बारे में पूछा गया तो मलाइका ने बताया यह खबरें बनाई जा रही हैं। यही बातें उन्होंने फनी अंदाज में अर्जुन कपूर के बारे में भी कहीं। 

इसके साथ ही मलाइका ने कहा- वह तलाक के बाद अकेले नहीं रहना चाहती हैं और हर कोई रिलेशनशिप में रहना चाहता है। इससे साफ पता चलता है की वह रिलेशनशिप में हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने तलाक के बारे में बात की। उन्होंने कहा- मुझे कई लोगों ने सलाह दी की तलाक मत लो। मगर वह अपने फैसले पर अड़ी रहीं। मलाइका इस बात को स्वीकारती हैं उन्होंने जो भी फैसला लिया उससे वह खुश हैं।

मलाइका और अर्जुन हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। मगर दोनों में से किसी ने अभी तक रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें कुछ समय खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और यह वेडिंग क्रिस्चियन वेडिंग होने वाली थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

शादी के बाद आकाश अंबानी ने पत्नी श्लोका को कुछ इस अंदाज में मीडिया से कराया इंट्रोड्यूज, कहा- 'मेरी पत्नी से मिल लो...'

दुबई में शाहरुख खान को मिली रहस्यमय महिला

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: अर्जुन कपूर के साथ क्रिस्चियन वेडिंग पर बोली मलाइका अरोड़ा- Malaika Arora talks about her church wedding with Arjun Kapoor

More From Bollywood