Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मैंने कभी डेटिंग नहीं की, मेरे...

मैंने कभी डेटिंग नहीं की, मेरे बेटे के दोस्त मुझे बहुत कूल समझते हैं: मलाइका अरोड़ा

कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। मलाइका और अरबाज़ खान के तलाक का कारण भी इस अफेयर को माना गया, लेकिन एक चैट शो में मलाइका ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को डेट नहीं किया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Sep 2018, 22:47:18 IST

नई दिल्ली: कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। मलाइका और अरबाज़ खान के तलाक का कारण भी इस अफेयर को माना गया, लेकिन एक चैट शो में मलाइका ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को डेट नहीं किया।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में उन्होंने कहा- "मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं। मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की। मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की।"

मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में कहा, "मेरे बेटे की हर चीज के बारे में अपनी राय है। मेरे बेटे के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती।"

मलाइका अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। साथ ही वह हॉलिडे पर भी जाती रहती हैं।

उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो 'पटाखा' में वह डांस नम्बर 'हैलो हैलो' में नजर आएंगी।

Also Read:

Bigg Boss 12 Day 4 Live Highlights: कृति वर्मा और रोशमी बनिक की जोड़ी बनी घर की पहली कप्तान

'मनमर्जियां' के 3 सीन कटे, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का फूटा गुस्सा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मैंने कभी डेटिंग नहीं की, मेरे बेटे के दोस्त मुझे बहुत कूल समझते हैं: मलाइका अरोड़ा Malaika Arora says she never dated anyone