Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम...

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'खान' हटाया, बताया 'AM' पेंडेंट की सच्चाई

अरबाज़ खान से तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नाम के साथ 'खान' जोड़ती थीं, लेकिन अब उन्होंने यह हटा दिया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Nov 2018, 23:03:49 IST

अरबाज़ खान से तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नाम के साथ 'खान' जोड़ती थीं, लेकिन अब उन्होंने यह हटा दिया है। अब इंस्टाग्राम पर वह सिर्फ मलाइका अरोड़ा के नाम से हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 'AM'  नाम वाले पेंडेंट की सच्चाई भी बताई है।

दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह 'AM'  नाम का पेंडेंट पहने नजर आ रही थीं। उनकी इस तस्वीर को देखकर चर्चे होने लगे थे कि  'AM' में A का मतलब अर्जुन है। हालांकि मलाइका ने एक और तस्वीर शेयर कर बताया कि वह  'AM'  नहीं 'MA' है, जिसका मतलब मलाइका अरोड़ा है।

Malaika Arora Instagram Story

Malaika Arora Instagram Story

आपको बता दें कि अरबाज़ से तलाक के समय भी ऐसी खबरें आई थीं कि अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उसके बाद यह चर्चा शांत हो गई थी। इस चर्चा को एक बार फिर हवा तब मिली जब कुछ महीनों पहले लैक्मे फैशन वीक के दौरान दोनों एक साथ बैठे थे। इसके बाद अर्जुन, मलाइका का ज्नमदिन सेलिब्रेट करने फ्रांस भी गए थे।

अफवाहें थीं कि अर्जुन और मलाइका अगले साल शादी कर सकते हैं। इस बारे में मलाइका ने कहा था- ''मैं पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती। ऐसा नहीं है कि मुझे जवाब देने में शर्म आती है, मैं बस सहज महसूस नहीं करती। और मेरी जिंदगी के बारे में सबको पता है। मुझे इसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। मैं बस अपनी जिंदगी एंजॉय कर रही हूं- यह सुंदर और मूल्यवान है।''

अर्जुन और मलाइका अक्सर संजय कपूर, उनकी पत्नी माहीप कपूर और करीना कपूर खान के साथ डिनर और पार्टी करते नजर आते हैं।

Also Read:

'जीरो' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन, आलिया-रणबीर समेत ये गेस्ट होंगे शामिल

2.0 Movie Review विजुअल ट्रीटमेंट के साथ एक अच्छा मैसेज दे रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood