Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर...

मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर के रेडियो शो में किया खुलासा, तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

तलाक के इतने समय बाद मलाइका ने इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने करीना कपूर के शो पर इस बारे में बात की।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 10:43:22 IST

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अरबाज खान(Arbaz khan) का तलाक हो चुका है और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका और अरबाज का तलाक बहुत चर्चा में रहा था। दोनों ने इस बारे में पब्लिकिली ज्यादा बात नहीं की थी। मगर अब मलाइका ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है। करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के रेडियो शो में मलाइका ने बताया कि उन्हें भी बाकि लोगों की तरह तलाक से पहले कई चीजें बोली गई थीं। मलाइका ने बताया कि तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था।

मलाइका ने बताया- तलाक से एक रात पहले भी मैं अपने परिवार के साथ बैठी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा की तुम 100 प्रतिशत श्योर हो। उन्हें मेरी चिंता है इसलिए वह मेरे बारे में इतना सोच रहे थे। सभी ने कहा अगर तुम्हारा यह फैसला है तो हमे तुम पर गर्व है। उन्होंन मुझे स्ट्रॉंग वुमेन कहा जिससे मुझे मजबूती मिली, जिसकी मुझे उस समय जरुरत थी।
मलाइका ने बताया- यह फैसला लेना आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था। मैंने और अरबाज ने यह फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।

आपको बता दें मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। दोनों 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों से 2017 में तलाक ले लिया।

आपको बता दें मलाइका और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है। मगर कई बार दोनों को साथ घूमते देखा गया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर के रेडियो शो में किया खुलासा, तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था- Malaika Arora opens up about her divorce with arbaz khan

More From Bollywood