Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कंगना- आलिया के मतभेद के बीच...

कंगना- आलिया के मतभेद के बीच महेश भट्ट ने दिया ये बड़ा बयान

फिल्मकार महेश भट्ट ने कंगना रनौत को 'बच्ची' कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 May 2019, 11:19:59 IST

नई दिल्ली: फिल्मकार महेश भट्ट ने कंगना रनौत को 'बच्ची' कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए भट्ट पर टिप्पणी की थी। इस बारे में पत्रकारों ने जब भट्ट से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी। सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा।"

दिग्गज फिल्म अभिनेता ने आगे कहा, "हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते। इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है। मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है।"

बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी। रंगोली ने ट्वीट किया था कि, "..लेकिन बाद में जब वह 'वो लम्हे' का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) उसके(कंगना) ऊपर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी। वह रात भर रोई थी..और तब वह सिर्फ 19 साल की थी।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन