Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब ऐसी दिखती हैं पूर्व मिस...

अब ऐसी दिखती हैं पूर्व मिस इंडिया और महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर, पहचानना हुआ मुश्किल

नम्रता ने साल 1998 में फिल्म 'जब प्‍यार किसी से होता है' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं।

Jyoti Jaiswal
Written by: Jyoti Jaiswal 30 Jan 2018, 19:01:43 IST

नई दिल्ली: साल 1993 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर हाल ही में 46 साल की हुई हैं। कभी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली नम्रता अब दो बच्चों की मां हैं। मिस इंडिया बनने के बाद नम्रता सुर्खियों में आई थीं। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में नम्रता 5वें स्‍थान पर आई थीं। जनवरी 1972 को जन्‍मीं नम्रता की बड़ी बहन शिल्‍पा शिरोडकर भी एक जानीमानी अभिनेत्री हैं।

नम्रता ने साल 1998 में फिल्म 'जब प्‍यार किसी से होता है' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं। हिंदी के अलावा नम्रता ने कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। नम्रता को ‘पुकार’, ‘वास्‍तव’, ‘कच्‍चे धागे’, ‘एलओसी करगिल’ और ‘तेरा मेरा साथ रहे’ जैसी फिल्‍मों से काफी पहचान मिली। 'वास्‍तव' में नम्रता, संजय दत्‍त लीड रोल में थीं। यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। नम्रता का नाम महेश मांजरेकर के साथ भी जोड़ा गया। बॉलीवुड में हिट होने के बाद नम्रता फिल्मों से गायब हो गईं। वो आखिरी बार फिल्‍म 'ब्राइड एंड प्रेजुडिस' और 'रोक सको तो रोक लो' में नजर आईं।

साल 2005 में नम्रता ने साउ‍थ सुपरस्‍टार महेश बाबू से शादी कर ली। इसके बाद पूरी तरह से वो फिल्मों से दूर हो गईं। महेश और नम्रता की लव स्टोरी भी काफी फेमस है। दोनों साल 2000 में फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर मिले थे। एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। महेश नम्रता से 3 साल छोटे हैं, दोनों के दो बच्चे भी हैं। 22 जनवरी को नम्रता का जन्मदिन था तो महेश बाबू ने कुछ इस अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

साल 2006 में महेश बाबू और नम्रता के पहले बेटे गौतम का जन्म हुआ। इसके बाद 20 जुलाई 2012 में नम्रता ने बेटी सितारा को जन्म दिया।

नम्रता फिलहाल हैदराबाद में पति महेश बाबू के साथ रहती हैं। वो पूरी तरह से हाउसवाइफ बन गई हैं, इसके अलावा वो पति की स्क्रिप्ट पढ़ने और उन्हें गाइड करने का काम भी करती हैं। उनका लुक अब काफी बदल चुका है।

हाल ही में वे डिजायनर राघवेंद्र राठौर के स्‍टोर लॉन्‍च के मौके पर पहुंची थी जहां उन्‍हें पहचानना मुश्किल हो गया था।

बहन शिल्पा शिरोडकर के साथ नम्रता।

अब ऐसी दिखने लगी हैं नम्रता।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अब ऐसी दिखती हैं पूर्व मिस इंडिया और महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर, पहचानना हुआ मुश्किल mahesh babu wife actress namrata-shirodkar latest look