Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सर्विस टैक्स ना चुकाने के कारण...

सर्विस टैक्स ना चुकाने के कारण महेश बाबू के बैंक खाते किए गए फ्रीज

माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग ने तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खातों को सेवा कर के बकाये की वसूली के लिए कुर्क कर दिया है।

Bhasha
Written by: Bhasha 27 Dec 2018, 23:06:50 IST

माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग ने तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खातों को सेवा कर के बकाये की वसूली के लिए कुर्क कर दिया है। विभाग ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

बयान में कहा गया है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड अंबैसडर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से प्राप्त राशि पर कर योग्य सेवाओं के लिए सेवा कर नहीं चुकाया है।

विभाग ने कहा कि बाबू पर कुल बकाया कर 18.5 लाख रुपये है। जीएसटी विभाग ने गुरुवार को बाबू के एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए कुर्क किया है। इसमे कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है।

इस बारे में संपर्क करने पर जीएसटी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महेश बाबू को इस बारे में अपीलीय प्राधिकरण से कोई राहत नहीं मिली है। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने बैंक खातों को कुर्क कर वसूली शुरू की है। हमें आज एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये मिले हैं। आईसीआईसीआई बैंक शुक्रवार को भुगतान करेगा।’’

Also Read:

सलमान खान ने पनवेल में मनाया अपना बर्थडे, ये मेहमान हुए शामिल

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर हुआ रिलीज़, निशाने पर कांग्रेस

Bigg Boss 12: फिनाले वीक में सुरभि राणा हुईं एलिमिनेट, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

 

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mahesh Babu bank accounts freez by GST department over non payment of service tax